लायंस क्लब मधेपुरा रॉयल ने सिंहेश्वर मंदिर परिसर में डेढ़ सौ लोगों को कराया भोजन उपलब्ध

लायंस क्लब मधेपुरा रॉयल की ओर से हंगर प्रोजेक्ट के तहत सिंहेश्वर मंदिर परिसर में शनिवार को वंचितों के बीच भोजन का पैकेट वितरित किया गया, करीब डेढ़ सौ से अधिक लोगों को भोजन दिया गया. इस कार्यक्रम की स्थानीय लोगों ने खूब सराहना की. 

शनिवार की दोपहर मंदिर परिसर में रहने वाले साधु, सन्यासी और भिक्षुक उस समय अत्यधिक प्रसन्न हो गए जब लायंस क्लब मधेपुरा रॉयल की टीम मंदिर परिसर पहुंची. 

इसके बारे में लायंस क्लब रॉयल के अध्यक्ष किशोर कुमार ने बताया कि लायंस क्लब इंटरनेशनल अपने उद्देश्य 'वी सर्व' के तहत भूखों और वंचितों को भोजन मिले, इसके लिए स्पेशल प्रोजेक्ट चलाती है. इसे हंगर प्रोजेक्ट का नाम दिया गया है. आज हम सब इसके तहत ही सिंहेश्वर मंदिर परिसर पहुंचे हैं. आज लायंस क्लब की ओर से करीब डेढ़ सौ से अधिक लोगों को भोजन उपलब्ध कराया गया है.

वहीं लायंस क्लब मधेपुरा रॉयल के सचिव रूपेश कुमार ने कहा कि जोनल अध्यक्ष लायन डॉ दिलीप सिंह और लायंस क्लब मधेपुरा के पूर्व अध्यक्ष चंद्रशेखर कुमार के दिशा निर्देशन का ही परिणाम है कि लायंस क्लब रॉयल सेवा के क्षेत्र में काफी सक्रिय है. कोषाध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि हम सब मिलकर सेवा के क्षेत्र में बड़ी लकीर खींचने में कामयाब होंगे. सदस्य अमोद कुमार ने उम्मीद जताई कि रॉयल हमेशा अपनी जिम्मेदारी निभाएगा. 

इस पुनीत कार्य में स्थानीय लोगों ने भी बढ़ चढ़ कर सहायता की. राजेश भगत, सागर साह, विनोद साह आदि ने कहा कि लायंस क्लब मधेपुरा रॉयल ने जिन लोगों को भोजन उपलब्ध कराया है, उन्हें इसकी सख्त जरूरत थी. उन्होंने इसके लिए क्लब को बधाई दी. इस दौरान उदय, प्रदीप, सुमित, छोटू सहित अन्य लोगों ने भी अहम भूमिका निभाई.

लायंस क्लब मधेपुरा रॉयल ने सिंहेश्वर मंदिर परिसर में डेढ़ सौ लोगों को कराया भोजन उपलब्ध लायंस क्लब मधेपुरा रॉयल ने सिंहेश्वर मंदिर परिसर में डेढ़ सौ लोगों को कराया भोजन उपलब्ध Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 16, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.