बिहार फोटोग्राफर एसोसिएशन के मधेपुरा शाखा का होगा विस्तार, करेगी कोर कमेटी का गठन

बिहार फोटोग्राफर एसोसिएशन द्वारा पटना में आयोजित जिला शाखा समागम से प्रशस्ति पत्र प्राप्त करने के बाद मधेपुरा की टीम ने एक बैठक आयोजित की। जिसमें सर्वसम्मति से मधेपुरा शाखा के विस्तार का निर्णय लिया गया। 

एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री के.के. सिंह उर्फ मुरारी सिंह ने बताया कि हम अपने सभी वीडियोग्राफर, फोटोग्राफर, स्टूडियो कर्मी और विडियो मिक्सींग कर्मियों को अपने शाखा में जोड़ने का कार्य शुरू करने जा रहे हैं। जिसके लिए एक कोर कमेटी का गठन किया जाएगा। शाखा के मीडिया प्रभारी जितेंद्र कुमार पप्पू ने कहा कि बिहार फोटोग्राफर एसोसिएशन मधेपुरा की टीम जिले के सभी प्रखंडों में जाएगी। वहां निर्वाचन प्रक्रिया के तहत एक कोर कमेटी सदस्य का चयन किया जाएगा। कोर कमेटी सदस्य का काम होगा कि वह अपने क्षेत्र के कुशल एवं योग्य कैमरामैन को एसोसिएशन में जोड़ने का कार्य करेंगे। 

 इसके लिए आज बिहार फोटोग्राफर एसोसिएशन मधेपुरा की टीम जीतापुर प्रखंड के लिए रवाना हो गई। टीम में उपाध्यक्ष रंजीत कुमार साह, सचिव ब्रजेश कुमार साह उर्फ मनीष, कोषाध्यक्ष संतोष श्रीवास्तव आदि शामिल थे।

बिहार फोटोग्राफर एसोसिएशन के मधेपुरा शाखा का होगा विस्तार, करेगी कोर कमेटी का गठन बिहार फोटोग्राफर एसोसिएशन के मधेपुरा शाखा का होगा विस्तार, करेगी कोर कमेटी का गठन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 16, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.