20 दिनों से जले ट्रांसफॉर्मर को लेकर उपभोक्ताओं ने बिजली विभाग गेट बंद कर किया एनएच जाम

मधेपुरा में बिजली विभाग की लापरवाही को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने बिजली विभाग के गेट पर जमकर काटा बवाल. आक्रोशित उपभोक्ताओं ने एन एच 106 मुख्य सड़क जाम कर जमकर की नारेबाजी. बता दें कि मधेपुरा जिले के सदर प्रखंड अंतर्गत मेहेशुआ और मुरहो गांव के भित्ता टोला में करीब पिछले 20 दिनों से ट्रांसफॉर्मर जला हुआ है. शिकायत के वावजूद भी विभाग ध्यान नहीं दे पा रहे हैं. लिहाजा ग्रामीण इस उमस भरी गर्मी में परेशान हैं. 

बताया जाता है कि पिछले 15, 20 दिनों से उपभोक्ता शिकायत दर्ज करवा कर थक चुके हैं. नतीजा आज बिजली विभाग के विरुद्ध रोड जाम कर जमकर नारेबाजी की. वहीं सड़क जाम के बाद बिजली विभाग के कार्यपालक पदाधिकारी अरविंद कुमार ने बताया कि एक दो दिनों के अंदर समस्याओं का निदान कर दिया जाएगा. वहीं आक्रोशित उपभोक्ताओं की माने तो शिकायत कर-कर के अब थक चुके हैं. पिछले 15, 20 दिनों से बिना बिजली के अंधेरे में रहने को मजबूर हैं. मजबूरन आज सड़क जाम करना पड़ा. उपभोक्ताओं ने बताया कि अगर दो दिनों के अंदर समस्याओं का निदान नहीं हुआ तो बिजली विभाग के विरुद्ध आंदोलन और तेज किया जाएगा.

20 दिनों से जले ट्रांसफॉर्मर को लेकर उपभोक्ताओं ने बिजली विभाग गेट बंद कर किया एनएच जाम 20 दिनों से जले ट्रांसफॉर्मर को लेकर उपभोक्ताओं ने बिजली विभाग गेट बंद कर किया एनएच जाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 09, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.