राजद नेत्री ने नगर परिषद की नई कार्यपालक से मिलकर सौंपा मांग पत्र

पूर्व पार्षद पूर्व मुख्य पार्षद प्रत्याशी सह राजद महिला प्रदेश उपाध्यक्ष कुमारी विनीता भारती ने मधेपुरा नगर परिषद की नई कार्यपालक तान्या कुमारी से मिलकर उनका स्वागत किया और उन्हें शहर की मुख्य समस्या से संबंधित एक मांग पत्र सौंपा.

कुमारी विनीता भारती ने बताया कि तान्या कुमारी जी का बतौर कार्यपालक पदाधिकारी मधेपुरा में पहला पोस्टिंग है और ये काफी ऊर्जावान हैं. इनसे हमलोगों को काफी उम्मीद हैं. मैं विपक्ष में रहते हुए भी किसी भी कार्य जो नगर परिषद के हित में होंगी उसमें सदा इनके साथ रहूँगी और नगर के मुद्दों को लेकर इनका काफी अच्छा रोड मैप है. काफी लंबी बातचीत हुई और इनसे मांग पत्र के रूप में शहर में जल निकासी, लाइट, साफ-सफाई, जाम से संबंधित समस्याओं को लेकर इनसे मिली और इनका काफी अच्छा सुझाव लगा. इनसे बातचीत करके लगा कि जरूर लंबे समय बाद कोई अच्छा कार्यपालक हमारे शहर में आई हैं जो कार्य करने पर विश्वास रखती है और जरूर आने वाले समय में ये नगर हित में कार्य करेंगी.


राजद नेत्री ने नगर परिषद की नई कार्यपालक से मिलकर सौंपा मांग पत्र राजद नेत्री ने नगर परिषद की नई कार्यपालक से मिलकर सौंपा मांग पत्र Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 17, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.