मधेपुरा के एमपी कॉलेज परिसर में छत के रेलिंग लटका मिला प्रोफेसर का शव

मधेपुरा के बीएड एमपी कॉलेज ऑफ़ परिसर में छत के रेलिंग से लटका मिला कॉलेज के प्रोफेसर का शव, मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस कर रही है गहन जांच. 

मामला सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत भर्राही ओपी के चांदनी चौक का है .बहरहाल घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया है. भर्राही पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम के बाद हीं कोई खुलासा हो पाएगा आखिर हत्या है या आत्महत्या.

बताया जा रहा है कि मृतक एनुल्लाह बीएड विभाग में प्रोफेसर के पद पर कार्यरत थे और पिछले कई वर्षो से एमपी कॉलेज परिसर में बना दो मंजिले मकान में ही रहते थे.


मृतक पश्चमी चंपारण के शिपटा थाना क्षेत्र के लठियाही गांव के रहने वाले बताये जा रहे हैं. वहीं फिलहाल घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है कि आखिर हत्या है या आत्महत्या. पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर रही है. इस मामले को लेकर मधेपुरा एसपी राजेश कुमार ने बताया कि बहरहाल संबंधित थानेदार को निर्देशित किया गया है. हर बिंदुओं पर जांच की जा रही है. बहुत जल्द मामले का खुलासा हो जाएगा.

मधेपुरा के एमपी कॉलेज परिसर में छत के रेलिंग लटका मिला प्रोफेसर का शव मधेपुरा के एमपी कॉलेज परिसर में छत के रेलिंग लटका मिला प्रोफेसर का शव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 06, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.