नगर परिषद् की समस्याओं को लेकर समाजसेवी विनीता भारती ने एसडीओ को सौंपा मांग पत्र

मधेपुरा की युवा समाजसेवी राजद नेत्री कुमारी विनीता भारती ने एसडीओ को सौंपा मांग पत्र. इस दौरान मौके पर मौजूद कुमारी विनीता भारती ने कहा कि लगभग छः माह बीत चुके हैं नगर परिषद् के नए गठन को, किंतु अभी तक एक भी विकास कार्य नही संभव हो पाया है।  नगर की जनता ने मुझे जो एक मजबूत विपक्ष का जिम्मा दिया है. मैं उस जिम्मेदारी को बखूबी पाँच वर्षों तक निभाने का काम करूँगी.

उन्होंने कहा कि आज नगर व जिले के कुछ महम मुद्दे को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी धीरज कुमार सिन्हा को ज्ञापन सौंपी हूं और बहुत जल्द अगर हमारी मांगों को पूरा नही किया जाता है तो मजबूरन आंदोलन को बाध्य हो जाऊँगी। मेरी मुख्य मांग है नगर में भीषण गर्मी को देखते हुए शुद्ध ठंडा पेय जल की व्यवस्था करवाया जाए। नगर में साफ-सफाई की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित हो. पूरे नगर में वेपर लाइट खराब हैं और जो जल भी रहे हैं व दिन में जलते हीं रह जाते हैं उसे ठीक किया जाय। नगर में नाले की मरम्मती बरसात पूर्व दुरुस्त किया जाय। साथ ही विनीता भारती ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना की राशि का भुगतान करवाया जाए क्योंकि वर्षों से लोग घर तोड़कर बिना घर का रह रहे हैं। नगर में लगे करोड़ों के सी०सी०टी०भी० खराब हैं और इस योजना में करोड़ो के घोटाले की बू आ रही है उसे जाँच करवाया जाए। नगर में लोग लगातार जाम से त्रस्त हैं नगर में ट्रैफिक की व्यवस्था करवाया जाए। नगर में लगातार नल- जल योजना व गैस कनेक्शन की वजह से रोड टूट चुका है उसे ठीक करवाया जाए।

कुमारी विनिता भारती ने अनुमंडलाधिकारी मधेपुरा से मुलाकात कर मधेपुरा की ज्वलंत जनसमस्याओं को लेकर नौ सूत्री ज्ञापन सौंपा।  उन्होंने कहा कि सरकारी कार्यालयों, कार्यस्थलों, विश्राम क्षेत्रों के पास पर्याप्त मात्रा में ठंडे पानी और इलेक्ट्रोलाइट की खुराक की व्यवस्था शीघ्र सुनिश्चित करवाई जाय।

नगर परिषद् की समस्याओं को लेकर समाजसेवी विनीता भारती ने एसडीओ को सौंपा मांग पत्र नगर परिषद् की समस्याओं को लेकर समाजसेवी विनीता भारती ने एसडीओ को सौंपा मांग पत्र Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 08, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.