केंद्र सरकार के खिलाफ भाकपा कार्यकर्ताओं का जेल भरो सत्याग्रह आंदोलन के तहत प्रदर्शन

भाकपा के राज्यवव्यापी आह्वान पर आज केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ मधेपुरा में भाकपा कार्यकर्ताओं ने जेल भरो सत्याग्रह आंदोलन के तहत जिला मुख्यालय स्थित समाहरणालय गेट पर जमकर किया उग्र प्रदर्शन.

इस दौरान घंटो सहरसा-पूर्णियां एन एच 107 मुख्य मार्ग बाधित रहा मुख्य मार्ग पर बैठ कर कार्यकर्ताओं ने अपनी विभिन्न मांगों के समर्थन में केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. बता दें कि आंदोलन कर रहे कार्यकर्ताओं को घंटों बाद डीएम विजय प्रकाश मीणा के निर्देशन में मौजूद मजिस्ट्रेट स्थानीय सदर प्रखंड के सीओ योगेंद्र दास समेत पुलिस के सहायक अधिकारियों ने गिरफ्तार कर जिला मुख्यालय के बीपी मंडल स्टेडियम में बने कमरे में बंद कर दिया वहीं इस मौके मजिस्ट्रेट योगेंद्र दास ने बताया कि तत्काल स्टेडियम में बनाए गए जेल में गिरफ्तार सभी लोगों रखा जा रहा है जहां सभी तरह की उचित व्यवस्था की गई है. 

वहीं आंदोलन का नेतृत्व कर रहे भाकपा के राष्ट्रीय कमिटी के सदस्य प्रमोद प्रभाकर ने कहा कि केंद्र सरकार के जनविरोधी नीतियों और विफलताओं के खिलाप आज भाकपा के राज्यव्यापी आह्वान पर जेल भरो सत्याग्रह आंदोलन के तहत हम समाहरणालय गेट पर प्रदर्शन कर रहे हैं. हमारी प्रमुख मांग है कि दिल्ली में महिला पहलवान के यौन शौषण के आरोपी भाजपा सांसद को बर्खास्त किया जाय और देश में लोकतांत्रिक व्यवस्था को दुरुस्त किया जाय इन विभिन्न मांगों के समर्थन में हमारा आंदोलन चल रहा है अगर हमारी मांगे पूरी नहीं हुई तो हम लोग आंदोलन को और उग्र रूप देंगें.

केंद्र सरकार के खिलाफ भाकपा कार्यकर्ताओं का जेल भरो सत्याग्रह आंदोलन के तहत प्रदर्शन केंद्र सरकार के खिलाफ भाकपा कार्यकर्ताओं का जेल भरो सत्याग्रह आंदोलन के तहत प्रदर्शन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 08, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.