मद्य निषेध विभाग की गाड़ी और अधिकारी पर हमले के मामले में 13 नामजद

सिंहेश्वर में मद्य निषेध विभाग की गाड़ी के साथ सिंहेश्वर के दुर्गा चौक पर तोड़फोड़ करने के मामले में 13 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाते हुए मामला दर्ज किया गया.

जिसमें 30 से 35 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज करते हुए अनुसंधान शुरू कर दिया गया है. इस बावत मद्य निषेध विभाग के एसआई प्रियंका कुमारी ने आदर्श थाना सिंहेश्वर में दिए अपने आवेदन में बताया की मद्य निषेध विभाग के कार्य से बुढावे से मधेपुरा जाने के क्रम में दुर्गा चौक के पास दो व्यक्तियों को सड़क पर लड़खड़ाते हुए देखा तो दोनों को बुलाकर उसका नाम पता पूछने के बाद उसके शराब पीने की जांच की गई. ब्रेथ एनालाईजर से दोनों के शराब पीने की जांच में वरुण ऋषिदेव के जांच में 210 एमजी पर 100 ग्राम और मनीष कुमार के जांच में 189 एमजी पर 100 ग्राम का परिणाम आने के कारण दोनों को गाड़ी में बैठने को कहा गया लेकिन दोनों व्यक्ति ने गाड़ी में ना बैठकर हल्ला करने लगे और विभाग के कर्मचारियों के साथ धक्का-मुक्की शुरू कर दिया. उसके बाद दुर्गा चौक स्थित खाद्य दुकान से एक दुकानदार निकला और दोनों शराबी को छोड़ देने के लिए धमकी दिया. जिसके बाद खाद दुकानदार व्यवसाई के समर्थन में कई लोग और चले आए और उनके साथ मिलकर सरकारी काम में बाधा डालते हुए गाड़ी के साथ तोड़फोड़ शुरू कर दिया और मद्य निषेध के अधिकारियों के साथ अभद्र व्यवहार किया. जिसके कारण किसी तरह दोनो गिरफ्तार शराबी को गाड़ी में बैठा कर निकाल दिया. जिसके कारण उन लोगों में और आक्रोष भड़का तथा भीड़ ने मेरा मोबाइल भी छीन लिया. 

इस बावत थानाध्यक्ष अरूण कुमार ने बताया कि इस मामले में 13 लोगों पर नामजद और 30 से 35 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

मद्य निषेध विभाग की गाड़ी और अधिकारी पर हमले के मामले में 13 नामजद मद्य निषेध विभाग की गाड़ी और अधिकारी पर हमले के मामले में 13 नामजद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 16, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.