पुरैनी: एसडीएम ने किया गोशाला का निरीक्षण


उदाकिशुनगंज एसडीएम एस जेड हसन ने पुरैनी स्थित श्री शंकर गौशाला का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने गौशाला की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। वहां पर गायोंं के लिए की गई सुविधाओं को देखा साथ ही गौशाला में गौ वंशों के रखरखाव की स्थिति देखी और अधीनस्थों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। 

एसडीएम एस जेड हसन ने कहा कि गौशाला में गोवंशों के रखरखाव में किसी भी प्रकार की लापरवाही को सहन नहीं किया जाएगा। इसके अलावा गाय के खानपान का भी विशेष ध्यान रखा जाए। साथ ही एसडीएम ने गौशाला परिसर में गौशाल समिति फंड से बन रहे श्री शंकर गौशाला में लगभग 14 लाख की राशि से निर्मित होने जा रहे पशु चारा रखने हेतु हॉल, कार्यालय भवन, छोटा दो बर्मी कम्पोस्ट यूनिट निर्माण कार्य के ले आउट का भी जायजा लिया और संवेदक को बरसात से पूर्व हर हाल में पशु चारा रखने वाले हॉल का निर्माण पूर्ण करने का निर्देश दिया। वहीं गौशाल परिसर में चल रहे दुकान का कई वर्ष से भाड़ा नहीं देने वाले एक दुकानदार के दूकान में ताला जड़ा गया और एक सप्ताह के अंदर अगर भुगतान नहीं हुआ तो दुकान खाली करने का निर्देश दिया गया।

इस दौरान बीडीओ अरूण कुमार सिंह, थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह, गौशाल के सचिव अर्जून अग्रवाल, जदयू प्रखंड अध्यक्ष शैलेंद्र कुमार, पूर्व मुखिया पवन केडिया, बिलाश शर्मा, सरपंच उमेश सहनी, नारायण चौधरी, निर्मल ठाकुर, अमर सुल्तानिया, संवेदक दीपक कुमार, जुबैर आलम, आदि मौजूद थे।
(रिपोर्ट: अख्तर वसीम)
पुरैनी: एसडीएम ने किया गोशाला का निरीक्षण पुरैनी: एसडीएम ने किया गोशाला का निरीक्षण Reviewed by Rakesh Singh on April 29, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.