शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी आग से जलकर एक घर राख

मधेपुरा जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र के पुरैनी पंचायत के वार्ड नंबर 8 में अचानक आग लग जाने से एक घर जलकर राख हो गया. इस घटना में घर का सारा सामान जलकर राख हो गया. गृहस्वामी विकास सिंह की पत्नी रूणा देवी ने आपदा राहत से आर्थिक मदद के लिए अंचलाधिकारी और पुरैनी थाना में आवेदन दिया है.

सोमवार की दोपहर में जब आग लगी तो विकास की पत्नी घर से दूर बगीचे में थी. उनका कहना है कि अचानक शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी और देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया. इसकी सूचना जैसे ही अग्निशमन टीम पुरैनी को मिली तो तत्परता दिखाते हुए पुरैनी अग्निशमन की टीम मौका ए वारदात पर पंहुची और आग पर नियंत्रण पाया, जिससे आसपास के अन्य घर जलने से बच गए. 

वहीं घर में आग लगने से घर का सारा सामान, सभी कागजात, कपड़ा सहित अन्य सामान जलकर राख हो गया. वहीं घटनास्थल पर बीडीओ अरूण कुमार सिंह भी पंहुचे और जायजा लिया. वहीं अग्निशमन टीम पुरैनी के सदस्य पप्पु शर्मा, नंदन शर्मा, वासुदेव साह की तत्परता से बड़ी घटना होने से बच गई.

शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी आग से जलकर एक घर राख शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी आग से जलकर एक घर राख Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 17, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.