सिविल सोसाइटी कार्यकारिणी की बैठक, रेलवे संबंधित कई मांगों पर चर्चा

15 अप्रैल को सिविल सोसाइटी कार्यकारिणी की बैठक अध्यक्ष डॉ एस.एन. यादव की अध्यक्षता मे संपन्न हुई.

बैठक मे रेलवे संबंधित कई मांगों पर चर्चा की गयी. रेल सुविधा बढ़ाने हेतु संबंधित जनप्रतिनिधि एवं अधिकारियों से पत्राचार करने का निर्णय लिया गया. वहीं इस मुद्दे पर ट्वीट भी सभी संस्थाओं एवं संगठन द्वारा किया जायेगा. शहर के जाम व अतिक्रमण के मुद्दे पर मंगलवार को डीएम से एक शिष्टमंडल के मिलने का निर्णय भी लिया गया. इसके अलावे मंगलवार को ही नगर परिषद के कार्यपालक पदधिकारी से भी मिला जायेगा. सदर अस्पताल एवं मेडिकल कॉलेज से मरीजों को रेफर करने एवं बिचोलिये के माध्यम से निजी क्लिनिक भेजे जाने के मामले पर सिविल सर्जन एवं मेडिकल कॉलेज के अधीक्षक से भी मिलकर उन्हें इस मामले से अवगत कराते हुए कार्रवाई की मांग की जायेगी.

बैठक मे बताया गया कि रेलवे के मुद्दे पर बीते महीने स्थानीय सांसद दिनेश चंद्र यादव को ज्ञापन सौंपा गया था. वहीं स्थानीय मुद्दे को लेकर एमएलसी ललन सर्राफ को मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा गया था. ज्ञापन में जिन जिन मांगों को उठाया गया था उन सभी मांगों को सीएम तक पहुँचा दिया गया. वहीं सभी मामलों को विधान परिषद मे भी उठाया गया. 

बैठक मे संरक्षक डॉ मिथिलेश कुमार, डॉ अरुण कुमार, डॉ नरेश कुमार, संयोजक मनीष सर्राफ, उपाध्यक्ष डॉ आरके पप्पू, सचिव राकेश रंजन, डॉ प्रदीप कुमार झा, संजय परमार, मुरारी सिंह, दिलखुश कुमार, सागर यादव आदि मौजूद रहे.

सिविल सोसाइटी कार्यकारिणी की बैठक, रेलवे संबंधित कई मांगों पर चर्चा सिविल सोसाइटी कार्यकारिणी की बैठक, रेलवे संबंधित कई मांगों पर चर्चा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 16, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.