महिंद्रा गाड़ियों की बिक्री में ब्रजेश ऑटोमोबाइल्स का शानदार रिकॉर्ड

1 अप्रैल को सूबे के मशहूर महिंद्रा के डीलर ब्रजेश ऑटोमोबाइल्स ने 2007 से लेकर अभी तक 55555 गाडियों की बिक्री का रिकॉर्ड पूरा करने पर कार्यक्रमों का आयोजन किया. इसी खुशी को ब्रजेश ऑटोमोबाइल्स के सारे ब्रांच में फाइनेंस, इंश्योरेंस, बैंक और संस्थान के कर्मचारियों के साथ केक काटकर मनाया.

संस्थान के डायरेक्टर ब्रजेश चंद्र मिश्र ने बताया कि इस डीलरशिप की शुरुआत उनके पिताजी ने 1986 में किया था और उन्ही के मार्गदर्शन में चलते हुए उन्होंने इस मुकाम को हासिल किया है. उन्होंने जानकारी दी कि ब्रजेश ऑटोमोबाइल्स के कई कर्मचारी स्थापना काल यानी 30 वर्ष से ज्यादा से जुड़े हुए हैं और अधिकांश कर्मचारी 5 से 10 वर्ष से पुराने हैं. सभी कर्मचारी परिवार जैसा माहौल महसूस करते हैं और उनमें सद्भाव और प्यार बना रहता है. इसी का नतीजा है कि सभी कर्मचारी अपनी मेहनत और लगन से हर महीने सेल्स के फिगर को औसतन 40+ रखते हैं.

सर्विस से जुड़े सभी कर्मचारी ग्राहकों की सुविधा का पूरा खयाल रखते हैं और ग्राहकों को पूर्णतः संतुष्ट करके ही भेजते हैं. यही कारण है कि इतने सालों से ग्राहकों का विश्वास महिंद्रा और ब्रजेश ऑटोमोबाइल्स पर बरकरार है. उन्होंने यह भी कहा कि अगर आप ईमानदारी और निष्ठा से किसी भी मुकाम को हासिल करने की कोशिश करें तो सब कुछ मुमकिन है. इसी क्रम में उन्होंने बताया कि इस उपलब्धि में सबसे बड़ा हाथ उनके ग्राहकों का है जिन्होंने हर परिस्थिति में ब्रजेश ऑटोमोबाइल्स पर भरोसा किया. अगर ब्रजेश ऑटोमोबाइल्स आज इस मुकाम पर है तो इसमें फाइनेंस पार्टनर्स का भी अहम योगदान है. बिना उनके सहयोग के यह ऊंचाई मुमकिन नहीं था. फाइनेंस के बंधुओं ने दिन रात मेहनत करके ग्राहकों को गाड़ी खरीदने में आसान किस्तों में लोन की सुविधा प्रदान की है, जिसके कारण हर ग्राहक प्रसन्न होकर अपने परिवार के साथ गाड़ी लेकर गया है.

गाड़ियों की बिक्री की अगर बात करें तो कई मॉडल्स में पूरे भारत में सबसे ज्यादा बिक्री की है. जैसे स्कॉर्पियो में लगातार तीन सालों तक भारत के सर्वश्रेष्ठ विक्रेता हैं.

अगर इलेक्ट्रिक कमर्शियल गाडियों की बात करें तो E-ALFA और TREO के बिक्री में भी लगातार 3 सालों से भारत में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया. जिसके फलस्वरूप महिन्द्रा इलेक्ट्रिक की CEO खुद ब्रजेश ऑटोमोबाइल्स के प्रांगण में आकर ब्रजेश जी सहित सारे कर्मचारियों को सम्मानित किया. इसी क्रम में ब्रजेश ऑटोमोबाइल्स को आनंद महिंद्रा जी के द्वारा मुंबई में बेस्ट सेलर का भी अवार्ड मिल चुका है.

अंत में उन्होंने पूरे कोसी और सीमांचल के लोगों का धन्यवाद किया. जिनके प्यार, सहयोग और विश्वास के कारण ही विगत 30 सालों से सफलतापूर्वक अपने डीलरशिप को आगे बढ़ा रहे हैं, इससे बिहार ही नहीं बल्कि पूरे भारत में अपना नाम दर्ज कराया है. सभी ग्राहकों से यही अपील है कि इसी तरह अपना प्यार और विश्वास बनाए रखें. हम भी हर वर्ष और ऊर्जावान होकर आपकी सेवा में तत्पर रहेंगे.

महिंद्रा गाड़ियों की बिक्री में ब्रजेश ऑटोमोबाइल्स का शानदार रिकॉर्ड महिंद्रा गाड़ियों की बिक्री में ब्रजेश ऑटोमोबाइल्स का शानदार रिकॉर्ड Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 01, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.