बीo पीo मंडल इंजीनियरिंग कॉलेज इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी राईट पर ऑनलाइन वेबिनार

मधेपुरा के बीo पीo मंडल इंजीनियरिंग कॉलेज में इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी राईट पर ऑनलाइन वेबिनार का आयोजन किया गया. इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी राईट और पेटेंट पर आज दिनांक को ऑनलाइन बेबिनार का आयोजन इस प्रोग्राम के नोडल अफसर कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग के सहायक प्राध्यापक रमेश कुमार के द्वारा किया गया।  

इस प्रोग्राम के स्पीकर पेटेण्ट अफसर अभिषेक सेन ने इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी राईट और पेटेण्ट के बारे में बताया।  उन्होंने आई पी आर क्या है इसके प्रकार और आईपीआर का अधिकार धारक कौन हो सकता है, पेटेंट क्या है, पेटेंट कितने सालो का होता है , पेटेंट के प्रकार, पेटेंट कैसे होता है, पेटेंट कौन जारी करता है इत्यादि के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई।  इस ऑनलाइन वेबिनार में संसथान के सारे प्राध्यापक और छात्र उपस्थित थे। इस वेबिनार से सभी छात्रों ने पेटेंट फाइल करना सीखा ।  संसथान के प्राचर्य श्री अरबिंद कुमार अमर ने इस वेबिनार की प्रसंसा की और सभी को नया इनोवेशन पर पेटेंट फाइल करने के लिए प्रोत्साहित किया।

बीo पीo मंडल इंजीनियरिंग कॉलेज इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी राईट पर ऑनलाइन वेबिनार बीo पीo मंडल इंजीनियरिंग कॉलेज इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी राईट पर ऑनलाइन वेबिनार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 18, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.