बीआर ऑक्सफोर्ड स्कूल में आठ दिवसीय स्पोर्ट्स कैंप का हुआ आयोजन

मुरलीगंज काशीपुर स्थित बी आर ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल में शनिवार को आठ दिवसीय स्पोर्ट्स कैंप का आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन नगर मुख्य पार्षद, उपमुख्य पार्षद , राजद नेता डॉ मनोज कुमार यादव, स्कूल के निदेशक डॉ मानव कुमार सिंह, रंजीत कुमार सिंह, प्राचार्य डॉ मौसम सिंह ने संयुक्त रूप दीप प्रज्ज्वलित कर किया। 

गौरतलब हो कि हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला से आए किड्स स्पोर्ट्स के द्वारा बच्चों को विभिन्न खेलों का प्रशिक्षण दिया जाएगा। 

किड्सजेम स्पोर्ट्स के व्यवस्थापक अभिषेक कुमार के द्वारा बच्चों विभिन्न खेलों का प्रशिक्षण दिया जा रहा है।  प्रयास है। डॉ. मनोज यादव ने विद्यालय में खेलकूद प्रशिक्षण शिविर के आयोजन के लिए स्कूल संचालक को साधुवाद देते हुए कहा कि विद्यालय एक ऐसी जगह जहां छात्र छात्राओं को  पढ़ाई के साथ-साथ अतिरिक्त सह पाठयक्रम गतिविधियों के माध्यम से बच्चो का संपूर्ण विकास संभव हो पाता है । 

निदेशक मानव कुमार सिंह ने प्रशिक्षण शिविर के बारे में बताते हुए कहा कि विद्यालय की कोशिश है कि हम गुणवत्तापूर्ण शैक्षणिक परिवेश के साथ-साथ बच्चो के सर्वांगीण विकास में खेल के और उससे जुड़ी विधाओं का प्रशिक्षण दें जिससे छात्र कल देश के राज्य के मानस पटल पर अपनी प्रतिभा का जौहर दिखा सके. प्रशिक्षण शिविर में अतिथियों और स्कूल के निदेशक, प्राचार्या ने तीरंदाजी में अपना हाथ आजमाया। प्रशिक्षण शिविर में बच्चो को तीरंदाजी , होला हूप्स, मोटर स्किल्स आदि के तकनीकी कौशल का प्रशिक्षण दिया जाएगा ।

बीआर ऑक्सफोर्ड स्कूल में आठ दिवसीय स्पोर्ट्स कैंप का हुआ आयोजन बीआर ऑक्सफोर्ड स्कूल में आठ दिवसीय स्पोर्ट्स कैंप का हुआ आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 18, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.