गोली से घायल मां और इकलौते पुत्र की मौत के बाद परिजनों से मिलने पहुँचे पप्पू यादव

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज हरिपुरकला पंचायत के वार्ड नंबर 7 में बेखौफ अपराधियों ने घर में सो रहे मां बेटे पर गोली चलाई, घायल मां और इकलौते पुत्र की मौत, संतप्त परिवारों से मिलने पहुंचे जाप सुप्रीमो पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव.

अज्ञात अपराधियों द्वारा मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत हरिपुर कला पंचायत के वार्ड नंबर 7 में घर के अंदर सोए अवस्था में रात के 2:00 बजे दंपतियों पर खिड़की से चलाई गोली से दो गंभीर रूप से घायल हो गए.

गौरतलब हो कि हरिपुर कला पंचायत के वार्ड नंबर 7 में  संतोष गुप्ता का सुपुत्र सुशांत कुमार उम्र 15 वर्ष एवं संतोष गुप्ता की पत्नी नूतन कुमारी गोली से गंभीर रूप से घायल हुए. करीब 2:30 बजे खिड़की से गोली चलाई गई जो पहले गोली मां के चेहरे से टकराई और बेटे के सर में जा घुसी. दोनों को आनन-फानन में रात में ही बेहतर चिकित्सा के लिए पटना ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान बेटे की मौत हो गई. परिजनों ने बताया कि गोली सुशांत के सर में लगी थी. आज दिन के 2:00 बजे शोक संतप्त परिवारों से मिलने पूर्व सांसद सह जाप संरक्षक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव शुक्रवार को हरिपुर कला गाँव पहुंचकर पीड़ित के परिवार प्रति संवेदना व्यक्त किया.

पूर्व सांसद पप्पू यादव ने जिले में आए दिन हो रहे आपराधिक घटनाओं पर अंकुश नहीं लगने पर दुख व्यक्त किया. वहीं स्थानीय शासन-प्रशासन के कार्यशैली की जमकर निंदा की. कहा कि इस प्रकार की घटनाओं को रोकने के लिए सामाजिक जागरूकता और एकजुटता जरूरी है. उन्होंने पीड़ित परिवार को हरसंभव मदद करने का भरोसा दिया.

पप्पू यादव ने कहा कि अपराधियों पर नकेल कसने में शासन व्यवस्था विफल है. गौरतलब हो कि बीते 25 मार्च की रात हरिपुर कला पंचायत वार्ड सात में घर में सोए मां पुत्र को गोली मार दिया गया था. जिसमें वार्ड सात निवासी बबलु गुप्ता के पुत्र सुशांत कुमार की इलाज के दौरान पटना में मौत हो गयी. बबलु गुप्ता की पीडीएस दुकानदार पत्नी कुमारी नूतन गंभीर रूप से घायल हुए थी. घटना के बाद बबलु गुप्ता ने गाँव के ही पांच लोगों को नामजद कर मुरलीगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है. हालांकि पुलिस 84 घंटे बाद भी नामजद अभियुक्त तक नहीं पहुंच पाई है. पुलिस घटना की सच्चाई तक पहुंचने के लिए विभिन्न बिन्दूओं पर छानबीन कर रही है. पप्पू यादव के पहुंचते ही पीड़ित परिवार रो पड़े. इंसाफ दिलाने की गुहार लगाई. इस दौरान युवाशक्ति प्रखंड अध्यक्ष प्रशांत यादव, जाप नेता अमित यादव, राजेश कुमार, नवीन यादव सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे.

गोली से घायल मां और इकलौते पुत्र की मौत के बाद परिजनों से मिलने पहुँचे पप्पू यादव गोली से घायल मां और इकलौते पुत्र की मौत के बाद परिजनों से मिलने पहुँचे पप्पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 31, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.