सदन में राहुल गांधी की सदस्यता खत्म करने के खिलाफ मधेपुरा एनएसयूआई का विरोध प्रदर्शन

सदन में राहुल गांधी की सदस्यता खत्म करने के खिलाफ मधेपुरा एनएसयूआई इकाई ने जिलाध्यक्ष निशांत यादव के नेतृत्व में भूपेंद्र नारायण मंडल चौक पर घंटो जाम कर सरकार विरोधी नारे लगाए 

शहर के मुख्य मार्ग को जाम कर सरकार की तानाशाही के खिलाफ नारेबाजी किया. प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे एनएसयूआई जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि देश में अघोषित आपातकाल लागू है. देश आवाम के लोकतांत्रिक और संवैधानिक अधिकार को बेरहमी से कुचला जा रहा है. लोकतंत्र को खत्म किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी का सदन में सदस्यता खत्म किया जाना हिटलरशाही है. आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ पूरा देश खड़ा है. लोकतंत्र और संविधान को खत्म नहीं होने दिया जाएगा. 

जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि मोदी सरकार कांग्रेस से भयभीत है क्योंकि कांग्रेस नेता राहुल गांधी, सरकार की गलत नीतियों और पूंजीपतियों के साथ गठजोड़ को बेनकाब कर रहे हैं. अपने पूंजीपति मित्रों को बचाने के लिय अंधी हो चुकी है. यह लड़ाई अब लोकतंत्र, संविधान और देश बचाने की लड़ाई है. पूंजीपतियों के गोद में बैठे मोदी सरकार से है. जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि यह देश भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद, खुदीराम बोस, सुभाष चंद्र बोस, गांधी और नेहरू का देश है. यहां तानाशाही को स्वीकार नहीं किया जाएगा. जो देश विलायती तोपों से नहीं डरा था वो मोदी सरकार के गीदर भभकी से क्या डरेगा. उन्होंने कहा कि महान समाजवादी नेता राम मनोहर लोहिया ने कहा था कि जब सड़कें सूनी हो जाती है तो संसद आवारा हो जाती है, जिसे आज मोदी सरकार की तानाशाही ने चरितार्थ किया है. 

विरोध प्रदर्शन में मुख्य रूप से एनएसयूआई जिला महासचिव नवीन कुमार, जिला सचिव सोनू कुमार, अमरेश कुमार, ज्योतिष कुमार, दिवेश कुमार, सुमन कुमार, प्रवीण कुमार, सुदर्शन सिंह, आलोक कुमार, रामसेठ कुमार, रवि कुमार, छोटू कुमार, कृष्णा राज, रौशन कुमार, आशुतोष कुमार, जयराज यादव, जयकिसन कुमार, रितेश कुमार, सुमन कुमार, प्रदीप कुमार,बिमलेश कुमार, मिथलेश कुमार समेत दर्जनों एनएसयूआई कार्यकर्ता मौजूद थे.

सदन में राहुल गांधी की सदस्यता खत्म करने के खिलाफ मधेपुरा एनएसयूआई का विरोध प्रदर्शन सदन में राहुल गांधी की सदस्यता खत्म करने के खिलाफ मधेपुरा एनएसयूआई का विरोध प्रदर्शन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 24, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.