बीएल स्कूल के मैदान में सात दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन

मुरलीगंज शहर के ऐतिहासिक बी.एल. हाई स्कूल मैदान में न्यू टाउन स्पोर्ट्स क्लब द्वारा सात दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है.

टूर्नामेंट का विधिवत उद्घाटन जाप सुप्रीमो सह मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव ने किया. इस दौरान पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा कि इस तरह के आयोजन से सामाजिक माहौल बनता है, प्रतिभा भी निखरती है. मुरलीगंज में आजकल के युवाओं में अलग लेवल की क्रिएटिविटी है. मैं इसके लिए उन्हें धन्यवाद देता हूँ.

रविवार को उद्घाटन मैच भागलपुर बनाम बंगाल के बीच खेला गया. जिसमें टॉस जीतकर बंगाल की टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. उद्घाटन मैच होने में विलंब हो जाने के कारण पहला लीग मैच 16 ओवर का खेला गया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी बंगाल के खिलाड़ियों ने 16 ओवर में 10 विकेट खोकर 209 रन बनाई. जवाब में उतरी भागलपुर की टीम ने 165वें ओवर में सभी विकेट खोकर 161 रन ही बना पाई. 48 रनों से पहला लीग मैच जीतकर बंगाल की टीम ने सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली. 

खेल व्यक्तिगत, मानसिक व शारिरिक रूप से एक नई ऊर्जा देती है और एक अच्छा जीवन जीने का मौका देती है. मौके पर उपमुख्य पार्षद श्याम ठाकुर, व्यापार मंडल संघ अध्यक्ष गोपी कृष्ण, डॉ मानव भारती, प्रशांत यादव, पार्षद उदय चौधरी,  शास्त्री, पवन यादव, जाप नेता अमित यादव, अनुपम सिंह, सहित न्यू टाउन स्पोर्ट्स क्लब के सभी सदस्य और सैकड़ो की संख्या में खेलप्रेमी मौजूद थे.

बीएल स्कूल के मैदान में सात दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन बीएल स्कूल के मैदान में सात दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 19, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.