मधेपुरा शहर में झपटमारों ने महिला के हाथ से 35 हजार रुपये झपटे

बैंक से निकलते ही बदामाशों ने दिया घटना को अंजाम, शहर के मेन रोड पर हुई घटना से सकते में लोग

बेखौफ दो बदमाशों ने शहर के मेन रोड पर एक महिला के हाथ से 35 हजार रुपये झपट लिया. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए. घटना के करीब तीन घंटे बाद पुलिस छानबीन करने के लिए मौके पर पहुंची.

मालूम हो कि शहर के वार्ड नं०-02 पथराहा निवासी कल्पना कुमारी अपने देवर के साथ रुपये निकालने के लिए सेंट्रल बैंक पहुंची. बैंक से 35 हजार रुपये निकालने के बाद महिला अपने देवर के साथ बैंक से निकल कर सड़क पर पहुंची. महिला बाइक पर बैठ ही रही थी कि पीछे से बदमाशों ने उसके हाथ से रुपये की थैली झपट लिया. महिला ने जबतक शोर मचाया तबतक बदमाश बाइक पर सवार होकर फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने कुछ दूर उसका पीछा किया लेकिन बदमाशों को पकड़ने में कामयाबी नहीं मिल सकी. हालांकि पूर्णिया गोला के पास पुलिस का एक जवान भी मौजूद था लेकिन वह भी कुछ नहीं कर सका. 

वहीं घटना के बाद महिला ने सदर थाना जाकर मामले की शिकायत की. पुलिस ने इस मामले में तत्काल कार्रवाई करने के बजाय काफी देर तक उसे थाने में ही बैठाए रखा. करीब साढ़े चार बजे पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और स्थानीय दुकानदारों से घटना के विषय में पूछताछ की. पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाला. सीसीटीवी फुटेज में बदमाशों की गतिविधियां कैद हो गई है.

थाना अध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है. बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

मधेपुरा शहर में झपटमारों ने महिला के हाथ से 35 हजार रुपये झपटे मधेपुरा शहर में झपटमारों ने महिला के हाथ से 35 हजार रुपये झपटे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 28, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.