अवैध संबंध का विरोध करने पर युवक को मारी गोली, हमलावर गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज नगर परिषद क्षेत्र के रामपुर खोरा गांव के वार्ड संख्या 07 में अवैध संबंध का विरोध करने पर रामनाथ महतो के पुत्र संजय कुमार महतो (30) को गोली मारकर जख्मी कर दिया. ज़ख्मी को ईलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया. प्राथमिक उपचार के बाद युवक की हालत को गंभीर देख चिकित्सक ने हायर चिकित्सा सेंटर के लिए रेफर कर दिया. युवक की हालत नाज़ुक बताई जा रही है. 

वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हमलावर आरोपित हरेराम महतो को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. एसडीपीओ सतीश कुमार ने बताया कि मामले में जल्द कार्रवाई हुई है. आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है. अग्रतर कार्रवाई की जा रही है. 

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार के अहले सुबह 03 बजे उदाकिशुनगंज नगर परिषद क्षेत्र के रामपुर खोरा वार्ड संख्या 07 के रामनाथ महतो के पुत्र संजय कुमार महतो ने चाची के घर अवैध संबंध बनाते युवक को पकड़ लिया. युवक अवैध संबंध का विरोध करने लगा तभी संजय को आरोपित ने गोली मार दिया. जिससे वह जख्मी हो गया. वहीं शोरगुल सुनकर पिता रामनाथ महतो ने बेटे को गोली लगा देख अवाक रह गए. वह कुछ समझ पाते तबतक हमलावर फरार हो गया. इस बीच लोगों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी. स्थानीय लोगों के सहयोग से स्वजन ने जख्मी को उदाकिशुनगंज पीएचसी में भर्ती कराया. चिकित्सक संतोष कुमार ने बताया कि संजय कुमार महतो को बाएं तरफ सीने में गोली लगी है. हालांकि गोली सीने में ही फंसी है. जहां प्राथमिक उपचार कर डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है. 

घटना के संबंध में एसडीपीओ सतीश कुमार ने बताया कि दिनांक 09 जनवरी 2023 की अहले सुबह करीब 03 बजे थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर जयप्रकाश चौधरी को सूचना मिली कि रामपुर खोड़ा गांव में गोली बारी की घटना हुई है. इसकी सूचना थानाध्यक्ष के द्वारा पुलिस अधीक्षक को दी गई. पुलिस अधीक्षक मधेपुरा के द्वारा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी उदाकिशुनगंज के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई. जिसमें पु.नि. जयप्रकाश चौधरी, पु.अ.नि. रामाशंकर शर्मा, दारोगा पप्पु कुमार, गणेश पासवान, सुरेन्द्र कुमार, सिपाही सोनु कुमार, विकाश कुमार, किशोरी साह,  सुनिल कुमार को शामिल किया गया. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी उदाकिशुनगंज के नेतृत्व में गठित टीम ने तत्परता दिखाते हुए घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपित हरेराम महतो को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया. 

उल्लेखनीय है कि दो प्रेमी युगल हरेराम महतो पिता रघुवीर महतो महिला के घर घुसे थे. प्रेमी युगल बाल बच्चेदार बताया गया है. अवैध संबंध का विरोध करने पर ही प्रेमिका के भतीजे संजय कुमार को गोली मार दिया गया. एसडीपीओ ने बताया कि उदाकिशुनगंज पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रेमी युगल अपराधी हरेराम महतो को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने गोली का खोखा भी बरामद किया. जख्मी संजय कुमार के पिता रामनाथ महतो के फर्द बयान के आधार पर उदाकिशुनगंज थाना में सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. प्रेमी युगल हरेराम महतो और संजो देवी को गिरफ्तार किया गया है. दोनों एक ही गांव के रहने वाले बताए गए हैं.

(रिपोर्ट: कुमारी मंजू/ मधेपुरा टाइम्स)

अवैध संबंध का विरोध करने पर युवक को मारी गोली, हमलावर गिरफ्तार अवैध संबंध का विरोध करने पर युवक को मारी गोली, हमलावर गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 09, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.