अज्ञात वाहन के जबर्दस्त धक्के से बाइक चालक की घटनास्थल पर ही हुई मौत

कुमारखंड थाना क्षेत्र के टिकुलिया स्थित एसएच 91 पर पेट्रोल पम्प के समीप गुरुवार को अहले सुबह तकरीबन 3 बजे अज्ञात वाहन ने जबर्दस्त रुप से बाइक में धक्का मार दिया, जिसके कारण बाइक चालक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पूर्व मुखिया अनमोल प्रसाद यादव के सूचना पर कुमारखंड थाने के प्रशिक्षु दरोगा रविकांत कुमार मय पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले कर थाने लाया. मोबाइल के माध्यम से मृतक बाइक चालक के परिजनों को घटना की सूचना दी. 

मृतक बाइक चालक युवक की पहचान सुपौल जिले के छातापुर थाना क्षेत्र के डहरिया वार्ड नंबर 8 निवासी भुवनेश्वर यादव के पुत्र चंदकिशोर यादव के रूप में हुई है. मृतक बाइक चालक चन्द्रकिशोर यादव के भाई सुभाष कुमार यादव ने बताया कि बुधवार की रात 10 बजे तक मृतक बाइक चालक युवक चन्द्रकिशोर घर पर ही था. साथ में गांव के ही रंजीत कुमार, धीरज कुमार थे. घर से रात में किस समय निकले पता नहीं चला. बुधवार को अहले सुबह तकरीबन 4 बजे सूचना मिली कि कुमारखंड थाना क्षेत्र के टिकुलिया में सड़क दुर्घटना में छोटे भाई चंदकिशोर यादव की मौत हो गई है. 

थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि सड़क दुर्घटना में बाइक चालक की मौत हो गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

अज्ञात वाहन के जबर्दस्त धक्के से बाइक चालक की घटनास्थल पर ही हुई मौत अज्ञात वाहन के जबर्दस्त धक्के से बाइक चालक की घटनास्थल पर ही हुई मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 09, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.