मधेपुरा के क्रिकेटर एहसान अंसारी का चयन बिहार सी.के. नायडू अंडर 25 टीम में

मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ के खिलाड़ी एहसान अंसारी ने बिहार सी.के. नायडू अंडर 25 टीम में चयनित होकर मधेपुरा को गौरवान्वित किया है.

एहसान बीसीसीआइ के द्वारा 12 फरवरी से आयोजित सी.के. नायडू अंडर 25 ट्रॉफी के लिए बिहार टीम से खेलेंगे. शहर के रहमानगंज वार्ड नंबर- 13 में रहने वाले एहसान के पिताजी फिरोज अंसारी निबंधन कार्यालय में भेंडर के रूप में कार्य करते हैं व मां आरफा प्रवीण गृहणी हैं. उसके पिताजी ने बताया कि एहसान की बचपन से ही क्रिकेट खेलने की जुनून को देखते हुए शहर के बी.एन. मंडल स्पोर्ट्स एकेडमी में दाखिला दिलाया. मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ के पूर्व अध्यक्ष भारत भूषण ने बताया कि एहसान के अंडर 25 में चयन से सभी खिलाड़ियों को प्रेरणा मिलेगी, साथ ही पूरे उत्साह व लगन के साथ अपनी प्रतिभा को निखारने के लिए प्रयास करेंगे. 

जिला क्रिकेट संघ के वर्तमान अध्यक्षा भानु प्रताप ने बताया कि एहसान बहुत ही प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं. उनके बिहार टीम में चुने जाने से मधेपुरा जिले के खिलाड़ियों का मनोबल और बढ़ेगा. मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ की उपाध्यक्ष बबीता कुमारी, सचिव राजीव शर्मा, संयुक्त सचिव अंगद कुमार यादव, कोषाध्यक्ष गौरीशंकर "टुनटुन", क्लब प्रतिनिधित्व त्रिलोक नारायण, पूर्व जिला क्रिकेट संघ के सचिव अमित कुमार आनंद, पूर्व संयुक्त सचिव संजीव कुमार "बंटू", सिलेक्टर सुमित आनंद, मधेपुरा जिला कबड्डी संघ के सचिव अरुण कुमार एवं सभी खिलाड़ियों ने हर्ष व्यक्त किया.

मधेपुरा के क्रिकेटर एहसान अंसारी का चयन बिहार सी.के. नायडू अंडर 25 टीम में मधेपुरा के क्रिकेटर एहसान अंसारी का चयन बिहार सी.के. नायडू अंडर 25 टीम में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 09, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.