'मेरी छवि धूमिल करने की हो रही साजिश': कथित अश्लील वीडियो पर बोले श्वेतकमल उर्फ बौआ यादव

मधेपुरा जिले में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि मुरलीगंज नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन श्वेत कमल और बौआ यादव किसी लड़की के साथ वीडियो कॉल पर अश्लील हरकत कर रहे हैं. इस वीडियो को लेकर शहर में तरह-तरह के चर्चाओं का बाजार गर्म है. 

इस मामले को लेकर आज मुरलीगंज नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन श्वेत कमल उर्फ बौआ यादव शहर के एक निजी होटल में प्रेसवार्ता आयोजित किया. प्रेसवार्ता के दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जिस तरह से जिले भर में लोगों का स्नेह और युवाओं का विश्वास मुझ पर है ऐसे में विरोधियों के द्वारा मेरी राजनीतिक छवि धूमिल करने की गंभीर साजिश की जा रही है. उन्होंने वायरल वीडियो को फेक बताते हुए कहा कि यह वीडियो पूरी तरह से एडिटिंग किया हुआ है. जिसे विरोधियों के द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है. आगे उन्होंने बताया कि इस वीडियो के एवज में उनसे रुपए की डिमांड की गई थी. रुपए नहीं देने पर वीडियो को वायरल करने की धमकी लगातार मिल रही थी. 

उन्होंने बताया कि हाल ही में संपन्न हुए नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण के लिए मुरलीगंज नगर पंचायत से उनकी भाभी पूर्व चेयरमैन सर्जना सिद्धि प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रही थी. चुनाव में कैसे उन्हें शिकस्त दिया जाए इसको लेकर विरोधियों के द्वारा तरह-तरह से साइबर क्राइम के जरिए मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा था. उन्होंने बताया कि यह वीडियो बीते 26 दिसंबर को ही वायरल किया गया लेकिन विरोधियों की साजिश नाकाम हो गई और वीडियो वायरल नहीं हो पाया. हालांकि चुनाव के नतीजे आने के बाद यह वीडियो अब धीरे-धीरे वायरल हो रहा है. उन्होंने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी कर रहे हैं और इसीलिए उन्होंने चेयरमैन का पद छोड़कर अपनी भाभी को प्रत्याशी बनाया और मुरलीगंज नगर पंचायत के महान जनता का भरपूर आशीर्वाद मिला. जिस कारण उनकी भाभी सर्जना सिद्धि को जीत मिली है. हार से बौखलाए विरोधियों के द्वारा इस तरह की साजिश की जा रही है. 

हालांकि इस मामले में श्वेत कमल उर्फ बौआ यादव के द्वारा मुरलीगंज थाने में लिखित आवेदन देकर कुल 11 खाता संख्या एवं विभिन्न मोबाइल नंबर की जांच कर इस तरह के अश्लील वीडियो को वायरल कर उनकी छवि धूमिल करने वाले लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है. उन्होंने इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए वायरल वीडियो में दिखाई गई लड़की की पहचान करने वाले को ₹10 लाख इनाम देने की घोषणा भी बौआ यादव के द्वारा की गई है.

उधर मुरलीगंज थाने में इस मामले में मुरलीगंज थाना काण्ड संख्या 03/2023 अंतर्गत धारा 406, 420, 120 (B), 384 IPC के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की गई है.

'मेरी छवि धूमिल करने की हो रही साजिश': कथित अश्लील वीडियो पर बोले श्वेतकमल उर्फ बौआ यादव 'मेरी छवि धूमिल करने की हो रही साजिश': कथित अश्लील वीडियो पर बोले श्वेतकमल उर्फ बौआ यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 04, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.