शिक्षा मंत्री के बयान के विरोध में भाजपा ने किया बजरंग बली मंदिर प्रांगण में रामचरितमानस पाठ

भारतीय जनता पार्टी मधेपुरा के द्वारा रामचरितमानस पाठ का आयोजन महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष रीता राय की अध्यक्षता में पुरानी कचहरी कैंम्पस बजरंग बली मंदिर के प्रांगण में किया गया. 

विगत दिनों बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री के द्वारा रामचरितमानस पर बयान के विरूद्ध भाजपा मधेपुरा के द्वारा रामचरितमानस पाठ का आयोजन सम्पन्न हुआ.

मौके पर जिलाध्यक्ष स्वदेश कुमार ने कहा कि हिन्दू आस्था के प्रतीक रामचरितमानस के खिलाफ जिस तरह से बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री के द्वारा गलत बयानबाजी किया और समाज में जो भ्रम की स्थिति पैदा किया जा रहा है, आज रामचरितमानस के समर्थन में यह पाठ किया जा रहा है और समाज को यह संदेश दिया जा रहा कि रामचरितमानस समाज में संदेश देने वाला ग्रंथ है. समाज में व्याप्त कुरीति, बुराईयों को मिटाने वाला यह ग्रंथ है. यह ग्रंथ सनातन संस्कृति को जोड़ने वाला ग्रंथ है. आज कुछ लोग राजनीति ईर्ष्या, द्वेष और वोट बैंक की राजनीति के कारण अपनी ओछी मानसिकता का परिचय दे रहे हैं. भाजपा मधेपुरा इस तरह के आयोजन के माध्यम से समाज को जोड़ने का कार्य कर रही है.

मौके पर जिला महामंत्री जटाशंकर कुमार, जिला उपाध्यक्ष दीपक कुमार, गुलज़ार कुमार बंटी, त्रिभुवन मंडल, जिला मंत्री नीभा झा, आई. टी. सेल जिला संयोजक अभिषेक कुमार साह, महिला मोर्चा अध्यक्ष रीता राय, साबरमती देवी, दिलमोहन सिंह, नेहा झा समेत दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.

शिक्षा मंत्री के बयान के विरोध में भाजपा ने किया बजरंग बली मंदिर प्रांगण में रामचरितमानस पाठ शिक्षा मंत्री के बयान के विरोध में भाजपा ने किया बजरंग बली मंदिर प्रांगण में रामचरितमानस पाठ Reviewed by Rakesh Singh on January 17, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.