एसएच 58 पर जाप छात्र नेता की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या


पुरैनी थाना क्षेत्र के एसएच 58 पर बघरा के समीप अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

इस बावत मिली जानकारी के अनुसार चौसा के जाप छात्र अध्यक्ष अभिषेक सिंह उर्फ टिंकू चौसा थाना क्षेत्र के भटगामा स्थित अपने आवास से अपनी बुलेट से निकले थे. अभिषेक फाइनेंस कंपनी के टी.एम. पद पर भी कार्यरत थे और अपने कार्य हेतु एसएच 58 से जा रहे थे. इसी बीच चौसा और पुरैनी सीमा पर पुरैनी थाना क्षेत्र के बघरा के समीप अपराधियों ने दिन के करीब साढ़े ग्यारह बजे के आसपास ताबड़तोड़ तीन गोली मारकर हत्या कर दी. गोली अभिषेक के पेट और कमर में लगी, जबकि एक गोली सर के बीचों बीच लगी जिससे मौके पर ही अभिषेक सिंह उर्फ टिंकू की मौत हो गई. आसपास चिमनी भट्टा पर कार्य कर रहे मजदूरों ने हंगामा किया और लोगों ने घटना की सूचना पुरैनी पुलिस को दी. 

वहीं गोली चलने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई. लोगों ने घटना की सूचना पुरैनी पुलिस को दिया. पुरैनी पुलिस ने अभिषेक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपियों की तलाश जारी है.


इस बावत थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना के बावत पुरैनी पुलिस कार्रवाई शुरु कर दी है. जल्द ही घटना में संलिप्त अपराधी गिरफ़्तार कर लिए जाएंगे.

एसएच 58 पर जाप छात्र नेता की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या एसएच 58 पर जाप छात्र नेता की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 20, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.