प्राइवेट स्कूल्स एसोसिएशन की प्रमंडल स्तरीय कमेटी का गठन: मधेपुरा जिलाध्यक्ष किशोर बने प्रमंडलीय अध्यक्ष

प्राइवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन की प्रमंडलीय स्तर बैठक दार्जिलिंग पब्लिक स्कूल मधेपुरा में आयोजित की गई. 

बैठक की अध्यक्षता प्रांतीय संयुक्त सचिव अखिलेन्द्र कुमार अनिल ने की. राष्ट्रीय अध्यक्ष समायल अहमद ने प्रमंडल स्तरीय कमेटी का गठन किया है, जिसकी घोषणा आज की बैठक में की गई. प्रांतीय संयुक्त सचिव ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के पत्र के अनुसार किशोर कुमार जिला अध्यक्ष मधेपुरा को प्रमंडलीय अध्यक्ष, डॉक्टर जफर पयामी जिला अध्यक्ष सहरसा को प्रमंडलीय सचिव, मोहम्मद वली उल्लाह जिला अध्यक्ष सुपौल को कोषाध्यक्ष और डीपीएस सुपौल के निदेशक उदय कुमार करण को प्रमंडलीय उपाध्यक्ष का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. 

प्रांतीय संयुक्त सचिव अखिलेंद्र कुमार अनिल ने कहा कि यह संगठन देश स्तर पर कार्य करती है. कोसी में संगठन को मजबूत बनाने के लिए प्रमंडल स्तरीय कमेटी का गठन किया गया है. नवनियुक्त प्रमंडलीय अध्यक्ष किशोर कुमार ने कहा कि नई कमेटी तीनों जिला में स्कूल, शिक्षक एवं बच्चों के लिए बेहतर समन्वय बनाकर कार्य करेगी एवं सभी के हित को ध्यान में रखते हुए संगठन प्रत्येक विद्यालयों को संगठन से जोड़़ने का प्रयास करेगी. 

मौके पर उपस्थित नवनियुक्त सचिव डॉक्टर जफर पयामी ने कहा कि प्रमंडल स्तरीय कमेटी बन जाने से संगठन और मजबूत बना है. हम सभी मिलकर संगठन के बेहतरी के लिए काम करेंगे. कोषाध्यक्ष अल्लाह ने कहा कि पूर्व में सभी जिला अपने अपने स्तर से बेहतर काम करने का प्रयास कर रही है लेकिन बहुत दिनों से प्रमंडल स्तर पर कमेटी बनाने की मांग की जा रही थी जिसे राष्ट्रीय अध्यक्ष समायल अहमद ने आज पूरा किया है. यह हम सभी के लिए गर्व और नए उत्तरदायित्व को निभाने का समय है. नवनियुक्त उपाध्यक्ष उदय कुमार करन ने अपने संबोधन में कहा कि इस संगठन से सभी प्रकार के विद्यालय बिहार सरकार के द्वारा और सीबीएसई के द्वारा मान्यता प्राप्त विद्यालय जुड़ सकते हैं एवं मिलकर बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए कार्य कर सकते हैं. 

मौके पर उपस्थित मधेपुरा जिला संयोजक चीरामणि प्रसाद यादव ने कहा कि यह संगठन बहुत पुराना है. संगठन में बेहतरी के लिए कोशी प्रमंडल स्तर पर कमेटी गठित करना एक बेहतर पहल है और इसके लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष समायल अहमद को बहुत-बहुत धन्यवाद और नवनियुक्त सभी पदाधिकारियों को हार्दिक शुभकामनाएं.

प्राइवेट स्कूल्स एसोसिएशन की प्रमंडल स्तरीय कमेटी का गठन: मधेपुरा जिलाध्यक्ष किशोर बने प्रमंडलीय अध्यक्ष प्राइवेट स्कूल्स एसोसिएशन की प्रमंडल स्तरीय कमेटी का गठन: मधेपुरा जिलाध्यक्ष किशोर बने प्रमंडलीय अध्यक्ष Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 20, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.