पीडीएस डीलर को अपराधियों ने मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के भतनी ओपी के रौता पंचायत स्थित हरिबोला वार्ड 7 निवासी व पीडीएस डीलर श्रवण कुमार को मंगलवार को सुबह में अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया. घायल डीलर का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. पीडीएस डीलर श्रवण कुमार को गोली उस वक्त मारी गई, जब वे अपने घर घर के समीप ही बहियार की ओर जा रहे थे. 

गंभीर रुप से घायल पीडीएस डीलर श्रवण कुमार ने बताया 3 बाइक पर सवार छह लोगों ने घर के पास ही एकाएक घेर लिया. उक्त सभी लोग कुमारखंड थाना कांड संख्या-253/2022 केस उठाने की धमकी दी. केस नहीं उठाने की बात कहते ही अपराधयों ने जान से मारने की नियत से तीन फायरिंग किया. जिसमें से एक गोली उनके कमर में लग गई. हल्ला होने पर अपराधकर्मी भाग निकले. 

घायल पीडीएस डीलर श्रवण ने बताया कि विगत 26 जून 2022 को उनके भतीजे व रौता पंचायत के पैक्स प्रबंधक सुनील कुमार को कुमारखंड थाना कांड संख्या- 253/2022 के नामजद अभियुक्त ने 7 गोली मार कर गंभीर रुप से घायल कर दिया था. काफी इलाज के पश्चात उनके भतीजे सुनील की जान बच पायी थी. केस उठाने व मामले में मेलमिलाप करने को लेकर अपराधियों ने उनको भी गोली मारकर गंभीर रुप से घायल कर दिया है. 

वहीं भतनी ओपी प्रभारी अरविंद मिश्रा ने बताया किअपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अपराधियों के छिपने के संभावित ठिकाने पर छापेमारी की जा रही है.

एसपी राजेश कुमार ने बताया कि घटना में शामिल अपराधियों की पहचान कर ली गई है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी.

(रिपोर्ट: मीना देवी/ मधेपुरा टाइम्स)

पीडीएस डीलर को अपराधियों ने मारी गोली, अस्पताल में भर्ती पीडीएस डीलर को अपराधियों ने मारी गोली, अस्पताल में भर्ती Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 10, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.