शिक्षा मंत्री के विवादित बयान से आक्रोशित भाजपा नेताओं ने पुतला जलाकर किया विरोध प्रदर्शन

कार्यकर्ताओं ने कहा कि शिक्षा मंत्री ने बयान देकर रामचरितमानस को किया अपमानित, सनातनियों की भावनाओं को किया आहत. 

एनओयू के 15वें दीक्षांत समारोह में शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर द्वारा धार्मिक ग्रंथ रामचरितमानस पर विवादित बयान देने के विरोध में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन किया. जिला मुख्यालय स्थित बीजेपी कार्यालय से कार्यकर्ताओं ने शिक्षा मंत्री और सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जुलूस भी निकाला. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आक्रोशित होकर शिक्षा मंत्री को हटाने की मांग की. बीजेपी जिलाध्यक्ष स्वदेश कुमार के नेतृत्व में एनएच 106 पर कॉलेज चौक के पास कार्यकर्ताओं ने शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर का पुतला भी जलाया. 

जिलाध्यक्ष स्वदेश कुमार ने रामचरितमानस पर विवादित बयान देकर बिहार सरकार के मंत्री चंद्रशेखर यादव ने देश के करोड़ों हिंदुओं के आस्था पर चोट करने का काम किया है. 100 करोड़ हिंदुओं को अपमानित करने का काम किया है. उन्होंने कहा कि रामचरितमानस और राम कथा हिंदू समाज में घर परिवार में रीति रिवाज से जुड़ा हुआ है. हिंदुस्तान के सनातन धर्म से जुड़ा हुआ मामला है. इस तरह के विवादित बयान देकर शिक्षा मंत्री ने समाज को बांटने का काम किया है. शिक्षा मंत्री ऐसे बयान देकर राजनीतिक लाभ लेना चाहते हैं. उन्होंने नीतीश कुमार से मांग किया कि ऐसे बदमिजाज शिक्षा मंत्री को अविलंब बर्खास्त करें, नहीं तो भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में ऐसे मंत्री को हटाने के लिए चरणबद्ध आंदोलन किया जाएगा.



शिक्षा मंत्री के विवादित बयान से आक्रोशित भाजपा नेताओं ने पुतला जलाकर किया विरोध प्रदर्शन शिक्षा मंत्री के विवादित बयान से आक्रोशित भाजपा नेताओं ने पुतला जलाकर किया विरोध प्रदर्शन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 12, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.