गाड़ोदिया फैशन के स्टाफ की मोटरसायकिल बगल वाली गली से चोरी, सीसीटीवी में कैद

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर आठ स्थित गड़ोदिया फैशन के दुकान के कर्मी की मोटरसाइकिल, दुकान के बगल के गली से मंगलवार देर शाम चोरी कर ली गई. 

मामले में जानकारी देते हुए गड़ोदिया फैशन के स्टाफ दीपक कुमार पिता उमेश यादव घर मुरलीगंज रहिका टोला वार्ड नंबर 13 मुरलीगंज थाने में आवेदन देने के उपरांत बताया कि मंगलवार को शाम 7:00 बजे के करीब गड़ोदिया फैशन के पश्चिम तरफ वाली गली में मेरी नई स्प्लेंडर प्लस गाड़ी जो कि कुछ ही महीने पहले खरीदा था, लगी हुई थी. शाम में 7:00 बजे जहां अपनी गाड़ी खोजने गए तो गाड़ी गायब पाई. वहां कई सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे जिससे कि गाड़ी चोरी की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है. जिसमें वह थोड़ी देर तक मोबाइल से बात करता रहा और उसके बाद 'मास्टर की' लगाकर मोटरसाइकिल का लॉक तोड़ डाला और गाड़ी लेकर फरार हो गया. चोर आसमानी कलर का टोपी सहित वाला जैकेट पहना हुआ था और रुमाल से अपना चेहरा ढक रखा था तथा सर के ऊपर टोपी पहने हुए था.

मामले में मुरलीगंज थाना अध्यक्ष ने बताया कि आवेदन दिया गया है. सीसीटीवी फुटेज में चेहरा स्पष्ट नहीं हो पा रहा है. मामले में छानबीन की जा रही है.

गाड़ोदिया फैशन के स्टाफ की मोटरसायकिल बगल वाली गली से चोरी, सीसीटीवी में कैद गाड़ोदिया फैशन के स्टाफ की मोटरसायकिल बगल वाली गली से चोरी, सीसीटीवी में कैद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 14, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.