गुजरात और कुढ़नी में बीजेपी की जीत पर मधेपुरा भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

गुजरात और कुढ़नी में बीजेपी की जीत पर मधेपुरा भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न कार्यकर्ताओ ने विजय जुलूस निकालकर "कुढ़नी तो झांकी है पूरा बिहार बांकी है" के जमकर लगाये नारे. गुजरात में ऐतिहासिक जीत पर कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर मनाया जश्न. 

बिहार में कुढ़नी उपचुनाव में बीजेपी की जीत की खुशी में भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने शहर में विजय जुलूस निकालकर जश्न मनाया. इस दौरान पार्टी कार्यालय से लेकर मेन रोड होते हुये कर्पूरी चौक तक कार्यकर्ताओं ने विजय जुलूस निकाल नारेबाजी करते हुए कहा कि "कुढ़नी तो अभी झांकी है पूरा बिहार बांकी है" 

वहीं गुजरात चुनाव में हुए ऐतिहासिक जीत पर कार्यकर्ताओ ने एक दूसरे को मिठाई खिलाई और बधाई दी. भाजपा के जिलाध्यक्ष स्वदेश कुमार ने कहा कि गुजरात में बीजेपी की जीत ऐतिहासिक है. उन्होंने कहा कि आजतक किसी भी पार्टी को इतनी बड़ी जीत नहीं हुई थी. उन्होंने कहा कि यह जीत पीएम नरेंद्र मोदी के विकास मॉडल से संभव हो पाया है. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 2024 चुनाव में बिहार में भी बीजेपी की ऐतिहासिक जीत होगी और केंद्र में एक अजेय सरकार बनेगी.


गुजरात और कुढ़नी में बीजेपी की जीत पर मधेपुरा भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न गुजरात और कुढ़नी में बीजेपी की जीत पर मधेपुरा भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न Reviewed by Rakesh Singh on December 08, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.