मधेपुरा में शादी समारोह में भोज खाने से सैंकड़ों लोग बीमार, अस्पताल में अफरातफरी

मधेपुरा नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या 4 में शादी समारोह के भोज खाने से सैकड़ों लोग बीमार हो गए हैं. जिसे आनन-फानन में परिजनों द्वारा अस्पताल में भर्ती करवाया जा रहा है. सदर अस्पताल मधेपुरा और जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड मरीजों की भीड़ से खचाखच भर चुकी है. अचानक एक साथ इतने लोगों के बीमार पड़ने से मधेपुरा जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड और सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में मरीजों के लिए बेड उपलब्ध नहीं हो पा रहा है तो वहीं अचानक मरीजों की भीड़ को नियंत्रण करने में चिकित्सक और स्वास्थ्यकर्मियों के भी पसीने छूट गए. 

वहीं सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में इलाजरत मरीजों ने बताया कि मधेपुरा नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 4 में बीती रात एक विवाह उत्सव के अवसर पर भोज का आयोजन हुआ. इस भोज में 2 हजार लोगों को आमंत्रित किया गया था. आज दोपहर के बाद धीरे धीरे लोगो की स्थिति गड़बड़ाने लगी. जिसके बाद सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया. भोज खाने से करीब डेढ़ सौ लोगों के बीमार होने की बात बताई जा रही है.

इस भोज में इतनी बड़ी संख्या में लोगों के बीमार होने का कारण अब तक स्पष्ट पता नहीं चल पाया है. वहीं अस्पताल में मौजूद चिकित्सकों ने बताया कि खराब भोजन की वजह से फूड पॉइजनिंग हुई है. जिस कारण उल्टी, दस्त, चक्कर आना और बुखार की समस्या देखी जा रही है. जिसका समुचित इलाज किया जा रहा है.

वहीं इस संबंध में एसडीएम नीरज कुमार ने बताया कि इस संबंध में जानकारी मिली है और जांच की जा रही है. लोगों के बेहतर स्वास्थ्य के लिए अस्पताल में चिकित्सक मुस्तैद हैं. सभी मरीजों के इलाज का पुख्ता इंतजाम किया गया है.

मधेपुरा में शादी समारोह में भोज खाने से सैंकड़ों लोग बीमार, अस्पताल में अफरातफरी मधेपुरा में शादी समारोह में भोज खाने से सैंकड़ों लोग बीमार, अस्पताल में अफरातफरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 22, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.