खेलने के दौरान पोखर में डूबने से 3 वर्षीय लड़के की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के विशनपुर सुन्दर पंचायत स्थित कांकड़ वार्ड 5 में खेलने के दौरान 3 वर्षीय बालक की डूबने से मौत हो गई. मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

बताया गया कि थाना क्षेत्र के कांकड़ वार्ड 5 विवासी बैजू पौदार का 3 वर्षीय पुत्र आशीष कुमार गुरुवार को खेलने के दौरान घर के बगल में स्थित पोखर में फिसलकर चला गया. जिसके कारण आशीष पोखर में डूब गया. परिजनों ने गुरुवार से ही बालक की खोजबीन शुरु कर दी. शुक्रवार को परिजनों ने तलाशी के दौरान पोखर के पानी में आशीष का शव देखा और देखते ही पानी से बाहर निकाला.

सूचना पर पंहुची पुलिस ने मृत बालक आशीष का शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया. आशीष की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मचा है. थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि मृत बालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया है.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी)

खेलने के दौरान पोखर में डूबने से 3 वर्षीय लड़के की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम खेलने के दौरान पोखर में डूबने से 3 वर्षीय लड़के की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 25, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.