मुरलीगंज के भलनी निवासी राकेश कुमार की सड़क दुर्घटना में वाराणसी में मौत

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत गंगापुर पंचायत के भलनी गांव वार्ड नंबर 3 निवासी 38 वर्षीय राकेश कुमार जो वाराणसी में ड्यूरोप्लाई कंपनी में सेल्स मैनेजर के रूप में कार्यरत थे. शुक्रवार को दोपहर वाराणसी नगर निगम की कूड़ा गाड़ी की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई. मामले में परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले दिनों ही मुरलीगंज प्रखंड के स्वतंत्रता सेनानी स्वर्गीय मौजी लाल यादव के पौत्र एवं कुशेश्वर यादव के पुत्र घर गंगापुर पंचायत के भलनी गाँव वार्ड नंबर 3 के रहने वाले थे, जिनके बारे में वाराणसी से सूचना मिली कि उनके पुत्र का एक्सीडेंट मौत हो गया.

गौरतलब हो कि अपने पिता के एकलौते पुत्र राकेश कुमार पिछले दिनों छठ पूजा के संध्या अर्घ्य देने के उपरांत अपनी ड्यूटी जॉइन करने वाराणसी चले गए थे. जहां आज वाराणसी में नगर निगम की कूड़ा ढोने वाली गाड़ी से और मोटरसाइकिल से टक्कर हो जाने के बाद मौत हो गई.

खबर सुनते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया. गौरतलब हो कि राकेश की शादी खोखसी श्याम में कुछ वर्ष पूर्व ही हुई थी. राकेश अपने पीछे अपने 5 वर्षीय इकलौते पुत्र को छोड़ गए. खबर सुनते ही परिजनों में हाहाकार मच गया. वहीं गांव के संबंधी मृतक के शव को लाने के लिए वाराणसी रवाना हो गए. वहीं राकेश के चचेरे भाई पंकज कुमार भी खबर मिलते ही दिल्ली से रवाना हो चुके हैं.



मुरलीगंज के भलनी निवासी राकेश कुमार की सड़क दुर्घटना में वाराणसी में मौत मुरलीगंज के भलनी निवासी राकेश कुमार की सड़क दुर्घटना में वाराणसी में मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 25, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.