बिजली के करंट लगने से एक युवक की मौत

मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड के श्रीनगर थाना क्षेत्र के परमानंदपुर पंचायत स्थित बधवा टोला वार्ड 3 में बुधवार को करीब साढ़े चार बजे बिजली के करंट लगने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया. 

मिली जानकारी के अनुसार वार्ड नं० 03 बधवा टोला निवासी हारूण खां के इकलौते पुत्र मो. आजाद आलम (20) अपने घर के बगल में लगे ट्रांसफार्मर के तार को जो बिजली मिस्त्री द्वारा डायरेक्ट जोड़ दिया गया था उसे सही करने गया हुआ था. जैसे ही वह बिजली के तार को ठीक करने लगा कि उसे अचानक बिजली का करंट लग गया. करंट लगते ही आजाद को संभलने का मौका भी नहीं मिला और देखते ही देखते उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

मालूम हो कि 22 नवंबर को आजाद की चचेरी बहन का शादी होने वाली है और उसी की तैयारी में परिवार के सभी लोग लगे हुए हैं. इस दौरान बिजली घर में नहीं रहने को लेकर आजाद खुद ही ट्रांसफार्मर के पास जाकर तार सही करने लगा और करंट की चपेट में आ गया. अचानक हुए इस हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. जहां थोड़े दिनों बाद ही शहनाई गूंजती, उस परिवार में मातम छा गया.  

वहीं घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय जनप्रतिनिधि व अन्य लोगों ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए पीड़ित मृतक के परिवार को चार लाख की अनुदान राशि देने की मांग की है.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

बिजली के करंट लगने से एक युवक की मौत बिजली के करंट लगने से एक युवक की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 10, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.