अंतर राज्य फुटबॉल टूर्नामेंट: गोड्डा ने तीन शून्य से मुंगेर को पराजित कर सेमीफाइनल में बनाई जगह

 मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड अंतर्गत जनता हाई स्कूल के क्रीड़ा मैदान में आजाद स्पोर्टिंग क्लब के तत्वावधान में अंतर राज्य फुटबॉल टूर्नामेंट में आज बी टीम के दूसरे नॉकऑउट मैच में झारखंड के गोड्डा ने मुंगेर को तीन शून्य पराजित कर सेमीफाइनल में जगह बनाई. 

मैच के उद्घाटनकर्ता चौसा अंचलाधिकारी राकेश कुमार सिंह, थाना अध्यक्ष किशोर कुमार, बीस सूत्री के प्रखंड अध्यक्ष मनोज प्रसाद द्वारा सभी खिलाड़ियों से परिचय पात्र करते हुए खेल शुरू किया गया. खेल के शुरुआत के पैंतालिस मिनट में गोड्डा की टीम के ग्यारह नंबर महेंद्र हंसदा पहला वो दूसरा गोल दाग कर बढ़त बना लिया. वहीं मध्यांतर के बाद भी गोड्डा के खिलाड़ी चौदह नंबर रोहित कुमार ने तीसरा गोल दाग दिया. काफी मशक्कत करते हुए भी मुंगेर एक भी गोल नहीं कर पाई. इस तरह गोड्डा की टीम ने विजय प्राप्त कर सीधे सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली. इस तरह सेमीफाइनल में झारखंड के गोड्डा बनाम पश्चिम बंगाल के मालदह के बीच कल यानी शुक्रवार को खेला जाना है. 

दर्शक ने खेल का काफी लुत्फ उठाया. निर्णायक के रूप में सहरसा के मो0 अशफाक आला, खगड़िया आदित्य कुमार वो शंकर कुमार सिंह, मुंगेर के रवि शेखर कुमार निभा रहे थे.

अंतर राज्य फुटबॉल टूर्नामेंट: गोड्डा ने तीन शून्य से मुंगेर को पराजित कर सेमीफाइनल में बनाई जगह अंतर राज्य फुटबॉल टूर्नामेंट: गोड्डा ने तीन शून्य से मुंगेर को पराजित कर सेमीफाइनल में बनाई जगह Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 10, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.