चिराग पासवान शहीद चौकीदार गुरुदेव पासवान के स्वजनों से मिलने पहुंचे भेलवा

बुधवार को जमुई सांसद सह लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान शहीद चौकीदार गुरुदेव पासवान के स्वजनों से मिलने शहीद चौकीदार के पैतृक गांव सदर प्रखंड. क्षेत्र के भेलवा स्थित सखुआ गांव पहुंचे. यहां जैसे ही चिराग पासवान पहुंचे मृतक के स्वजन उनसे गले लग गए और रोने लगे. 

मौके पर हालात ऐसे रहे कि चिराग की आंखें भी नम हो गई. चिराग ने ढांढस बंधाते हुए बिहार की नई सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बिहार में अब टारगेट किलिंग हो रही है. अपराध और अपराधियों को संरक्षण प्राप्त है. उन्होंने सीएम नीतीश कुमार और जिला प्रशासन को निशाने पर लिया. परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया. गौरतलब हो कि बीते दिनों भेलवा अपराधियों को पकड़ने के अपराधियों ने चौकीदार गुरुदेव पासवान को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था. चौकीदार के घर पर चिराग पहुंचते ही शहीद चौकीदार गुरुदेव पासवान के तैलीय चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित किया. इसके बाद उन्होंने चौकीदार की पत्नी, बेटी एवं उनके परिजनों को सांत्वना दी. 

चिराग पासवान ने कहा कि इस घटना की जानकारी बिहार के मुख्यमंत्री एवं डीजीपी तक दूंगा और अपराधियों को जल्द से जल्द सजा हो इसकी मांग करूंगा. लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने पीड़ित परिजनों को हरसंभव मदद करने का आश्वासन दिया है. उन्होंने कहा कि हमसे जितना बन पाया उतना मदद किया है और आगे भी करता रहूंगा.

चिराग पासवान शहीद चौकीदार गुरुदेव पासवान के स्वजनों से मिलने पहुंचे भेलवा चिराग पासवान शहीद चौकीदार गुरुदेव पासवान के स्वजनों से मिलने पहुंचे भेलवा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 10, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.