बार फिर मां की ममता शर्मसार, नवजात शिशु को फेंका झाड़ी में

मधेपुरा जिला अंतर्गत कुमारखंड प्रखंड के श्रीनगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर भगवती स्थित बहियार के झाड़ी में एक अज्ञात नवजात शिशु मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. अज्ञात नवजात शिशु को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी. कुमारखंड सीएचसी की मेडिकल टीम गांव पंहुचकर नवजात शिशु को अस्पताल लाया. जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक के देख-रख में ईलाज किया जा रहा है. 

बताया गया कि प्रखंड के लक्ष्मीपुर भगवती वार्ड 3 की निवासी नजराना खातून अपने सास के साथ बहियार मजदूरी करने गई थी. इसी दौरान झाड़ी में एक अज्ञात नवजात लड़की के रोने की आवाज सुनी. नजराना खातून बच्ची को देख हल्ला करने लगी. हल्ला सुनते ही ग्रामीणों की भीड़ नवजात को देखने के लिए उमड़ पड़ी. झाड़ी से शिशु को बाहर निकालकर स्थानीय ग्रामीणों ने श्रीनगर थाना को सूचना दिया. श्रीनगर थाने के जमादार अमित कुमार हिमांशु कुमारखंड सीएचसी के मेडिकल टीम मय एंबुलेंस के साथ गांव पहुंचकर अज्ञात नवजात शिशु का मेडिकल टीम के द्वारा प्राथमिक उपचार कर सीएचसी लाया.

ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर नवीन कुमार भारती ने बताया कि अज्ञात नवजात शिशु को लाया गया है. शिशु के बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेजा जा रहा है. विभाग के निर्देश पर शिशु को जिला बाल संरक्षक इकाई भेजने की कार्यवाही की जाएगी.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

बार फिर मां की ममता शर्मसार, नवजात शिशु को फेंका झाड़ी में बार फिर मां की ममता शर्मसार,  नवजात शिशु को फेंका झाड़ी में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 25, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.