नहीं थम रहा रायभीर में तीन दशक से चला आ रहा दो गुटों में खूनी संघर्ष

 मधेपुरा जिले के शंकरपुर थानाक्षेत्र के रायभीर में दो गुटों के बीच तीन दशकों से चला आ रहा खूनी संघर्ष थमने का नाम नहीं ले रहा. बुधवार को भी एक गुट के संजय यादव की सरेआम सीने में गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह घटना तब घटी जब रायभीर वार्ड नंबर 6 निवासी संजय यादव पत्नी के साथ रायभीर चौक हाट जा रहे थे. इसी दौरान वार्ड नंबर 9 निवासी पिंटू यादव के घर के समीप आधा दर्जन हथियारबंद अपराधियों ने उन्हें घेर कर सीने और सिर में गोली मार कर हत्या कर दिया. 

गुरुवार को क्षेत्रीय विधि विज्ञान प्रयोगशाला भागलपुर से एफएसएल टीम घटना स्थल पर पहुंची और बारीकी से जांच पड़ताल किया. इसके बाद मृतक के घर पहुंचकर शव को देखा और नमूने इकट्ठा कर अपने साथ भागलपुर ले गए. 

इस दौरान मौके पर प्रभारी थानाध्यक्ष अभय कुमार सिंह, जमादार मो. कुद्दुस सहित पुलिस बल मौजूद रहे. शंकरपुर के प्रभारी थानाध्यक्ष अभय सिंह ने बताया कि पीड़ित पक्ष के द्वारा लिखित शिकायत की गई है. मामले की जांच व विधिसम्मत कार्रवाई की जा रही है.

नहीं थम रहा रायभीर में तीन दशक से चला आ रहा दो गुटों में खूनी संघर्ष नहीं थम रहा रायभीर में तीन दशक से चला आ रहा दो गुटों में खूनी संघर्ष Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 10, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.