युवा मारवाड़ी मंच ने मनाया नए अंदाज से बाल दिवस: दूधमुंहे बच्चों को दिलाया ठंड से निजात

मधेपुरा में 14 नवम्बर बाल दिवस के अवसर पर पर मारवाड़ी युवा मंच के तत्वावधान में सदर अस्पताल में दूधमुंहे बच्चे को ठंड से निजात गर्म कपड़े और आहार (दूध) उपलब्ध कराया गया ।

जिला मारवाड़ी युवा मंच ने बाल दिवस नये अंदाज से मनाया । मंच अध्यक्ष मुकेश अग्रवाल के नेतृत्व में सदस्य सदर अस्पताल के आईसीयू वार्ड पहुंचे जहां इलाजरत दूधमुंहे बच्चे के हालचाल की जानकारी ली और आईसीयू मे इलाजरत बच्चे के लिए सर्दी के मौसम में गर्म कपड़े की कमी महसूस की तो मंच ने वार्ड मे  तैनात चिकित्सक को 40 बच्चे के लिए बेबी ब्लैंकेट उपलब्ध कराया. साथ ही बच्चों के आहार के 13 पैकेट लेक्टोजन दूध अस्पताल प्रशासन को उपलब्ध कराया ।

मंच के अध्यक्ष मुकेश अग्रवाल ने बताया कि गरीब परिजन के महंगे दूध खरीदने की परेशानी को ध्यान मे रखते दूध उपलब्ध कराया है । साथ कहा कि मंच का प्रयास रहेगा कि भविष्य मे भी इस गरीब रोगी के बच्चे को इस तरह के परेशानी निजात दिलाया जायेगा ।

इस मौके पर डॉ. यश, अस्पताल मैनेजर आदि ने संघ के प्रयास की सराहना की। इस अवसर पर युवा मारवाड़ी मंच के सचिव स्वेत सर्राफ, कोषाध्यक्ष सौरभ अग्रवाल, डॉ. विवेक, सुमित, गौरव, आशु अग्रवाल, प्रतिक, राहुल, रवि, मोहित अग्रवाल आदि मौजूद थे।




युवा मारवाड़ी मंच ने मनाया नए अंदाज से बाल दिवस: दूधमुंहे बच्चों को दिलाया ठंड से निजात युवा मारवाड़ी मंच ने मनाया नए अंदाज से बाल दिवस: दूधमुंहे बच्चों को दिलाया ठंड से निजात Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 14, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.