गंदा है, पर धंधा है: फूस के घर से 232 बोतल विदेशी शराब बरामद

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के रहटा में पुलिस छापेमारी कर फूस के बंद घर से 232 बोतल यानि 166.100 लीटर विभिन्न ब्रांड का विदेशी शराब बरामद किया गया है। जमादार अशर्फी पंडित के आवेदन आलोक में 3 तस्कर के विरुद्ध थाने में केस दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई कर रही है।

दर्ज प्राथमिकी में जमादार अशर्फी पंडित ने आरोप कहा है कि थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा को गुप्त सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के रहटा गांव स्थित रोशन यादव फूस के बने घर घर में विदेशी शराब ब्रिक्री के लिए रखा गया है। थानाध्यक्ष के आदेश पर जमादार अशर्फी पंडित पुलिस फोर्स के साथ रहटा स्थित फूस के बन्द घर का घेराबन्दी कर तलाशी लिया। तलाशी के दौरान बन्द घर से विभिन्न बांड के फुल, हाफ और निप्स मिलाकर 232 बोतल विभिन्न ब्रांड का 166.100 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया।थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने बताया कि रहटा निवासी व तस्कर रोशन यादव समेत 3 तस्कर के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतर समुचित कार्रवाई की जा रही है।

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

गंदा है, पर धंधा है: फूस के घर से 232 बोतल विदेशी शराब बरामद गंदा है, पर धंधा है: फूस के घर से 232 बोतल विदेशी शराब बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 25, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.