मुरलीगंज थाना परिसर में दुर्गा पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित

मुरलीगंज थाना परिसर में रविवार को दुर्गा पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। सदर एस डी आे नीरज कुमार व एस डी पी ओ अजय नारायण यादव ने उपस्थित बैठक आयोजित की गई.

 बैठक में लोगों के बीच मेला में सुविधा व व्यवस्था को लेकर चर्चा की। मौके पर उपस्थित शहर के गणमान्य लोगों से दुर्गापूजा सौहार्दपूर्ण वातावरण में को श्रद्धापूर्वक मनाने की अपील की। मेला में पूजा के लिए भी थाने से मंजूरी लेने की बात कही। मेला में मौजूद वोलेंटियर के पास आ ई डी कार्ड होना अनिवार्य है। सीसीटीवी अनिवार्य रूप से लगी होनी चाहिए। धारा 144 व आचार संहिता लगी है इसका पालन करना अनिवार्य है। मेला परिसर में पंडाल में बिजली वायरिंग सप्लाई में तार लूज ना रहे इसको लेकर खास ध्यान रखने को कहा गया। बाल्टी की पानी व बालू की बाल्टी की व्यवस्था पर ध्यान रखने को कहा गया। 

मौके पर थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल, बीडीओ अनिल कुमार, सीओ मुकेश कुमार , विश्वजीत कुमार, मनोज यादव, प्रशांत कुमार, विजय यादव, उपेन्द्र आनंद, जदयू प्र अध्यक्ष राजीव कुमार समेत मौजूद रहे। 

(नि. सं.)


मुरलीगंज थाना परिसर में दुर्गा पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित मुरलीगंज थाना परिसर में दुर्गा पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 02, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.