बस और पिकअप वैन की आमने-सामने की टक्कर में दो गंभीर

मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड अंतर्गत चौसा चिरौरी मुख्य मार्ग पर मेदी बासा के पास बस और पिकअप वैन के आमने-सामने की टक्कर में पिकअप पर बैठे ड्राइवर समेत दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें ग्रामीणों की मदद से चौसा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर राकेश कुमार ने दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया.

घायलों में जितेंद्र कुमार (26 वर्षीय) पुरैनी थाना अंतर्गत के बताये जा रहे हैं । घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि चौसा चिरौरी मुख्य मार्ग पर चौसा की तरफ से पिकअप धनेशपुर जा रही थी. उधर विपरीत दिशा आलमनगर से चौसा रितिक ट्रैवल्स आ रही थी. इसी बीच में मेदी बासा और चौसा पश्चिमी के पूर्व मुखिया सूर्य कुमार पटवे के ईंट भट्ठा के टर्निंग पर दोनों की आमने सामने टक्कर हो गई और बस खाई में पलटते पलटते बच गई नही तो बहुत बड़ा हादसा हो जाता. बस पर दर्जनों सवारी मौजूद थे जो बाल बाल बच गए। 

घटना की सूचना चौसा पुलिस प्रशासन को दी गई. सूचना मिलते ही एसआई विनय शंकर प्रसाद घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों वाहन को कब्जे में ले लिया तथा कागजी प्रक्रिया में लग गए। डा. राकेश कुमार ने बताया कि बताया कि दोनों पेसेंट को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

बस और पिकअप वैन की आमने-सामने की टक्कर में दो गंभीर बस और पिकअप वैन की आमने-सामने की टक्कर में दो गंभीर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 03, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.