अपराध की योजना बना रहे कार छोड़कर भागे 6 अपराधी के विरुद्ध FIR दर्ज

मधेपुरा जिलान्तर्गत कुमारखंड थाना क्षेत्र के खुर्दा में पुलिस ने शुक्रवार रात को छापेमारी की. पुलिस की रेड पड़ते ही अपराध की योजना बना रहे 6 अपराधी भाग निकले. मौके से पुलिस ने एक कार जब्त की. जब्त की गई कार की तलाशी के दौरान डिक्की में रखा यूएस मेड पिस्टल, मैग्जीन और 6 जिंदा कारतूस बरामद किया गया था. इस मामले में थाने के दारोगा श्यामचंद्र झा के आवेदन के आलोक में 4 नामजद व 2 अज्ञात अपराधी के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. 

थाने में दर्ज प्राथमिकी में दारोगा श्यामचंद्र झा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि वरीय पदाधिकारी के आदेशानुसार वे दुर्गा पूजा ड्युटी में खुर्दा में प्रतिनियुक्त थे. पुलिस फोर्स और चौकीदार के साथ खुर्दा मेला ड्यूटी कर रहे थे. इसी दौरान अचानक हल्ला हुआ कि एक कार में 6 (छह) व्यक्ति हथियार के साथ उत्क्रमित मध्य विद्यालय करुवेली के प्रांगण में कोई बड़ा अपराध करने की योजना बना रहे हैं. जब पुलिस फोर्स के साथ वहां पहुंचे तो पुलिस फोर्स को देखकर सभी व्यक्ति भागने लगे. भाग रहे व्यक्तियों का पीछा किया परन्तु मेला में जुटी भीड़ का लाभ उठाकर सभी लोग भागने में सफल हो गये. भागने वाले व्यक्ति थाना क्षेत्र के रहटा निवासी वार्ड 13 के राजा कुमार को पहचान गए. भीड़ में जुटे लोगों के द्वारा अन्य 3 भागने वाले लोगों के सम्बन्ध में बताया कि भागने वाले लोग थाना क्षेत्र के रहटा वार्ड 11 के निवासी केशव कुमार, रहटा वार्ड 12 के निवासी क्रमशः विकास कुमार और प्रकाश कुमार थे. जबकि भागने वाले बांकी बचे 2 लोगों की पहचान नहीं हो पाई है.

दारोगा श्यामचंद्र झा ने दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि टाटा टियागो गाड़ी नम्बर बीआर 43 एस-3215 की तलाशी ली तो ड्राइवर के पीछे वाले सीट के नीचे से लोडेड पिस्टल जिसके मैग्जीन में 6 (छह) जिन्दा कारतूस बरामद हुआ. 

वहीं थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने बताया कि थाने के दारोगा श्यामचन्द्र झा के आवेदन के आलोक में थाने में 4 नामजद व 2 अज्ञात अपराधी के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

अपराध की योजना बना रहे कार छोड़कर भागे 6 अपराधी के विरुद्ध FIR दर्ज अपराध की योजना बना रहे कार छोड़कर भागे 6 अपराधी के विरुद्ध FIR दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 09, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.