स्टेट हाईवे पर ट्रक ने बाइक चालक को रौंदा, मौत

सुपौल जिले के जदिया थाना क्षेत्र के कोरियापट्टी पुल के समीप स्टेट हाईवे पर ट्रक ने बाइक चालक को रौंद डाला। जिसके कारण बाइक चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। 

घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।  बता दें कि  कुमारखंड थाना क्षेत्र बिशनपुर बाजार पंचायत स्थित टिकुलिया गांव निवासी जगदेव मेहता का पुत्र कमेश कुमार मेहता (29)  रविवार को अहले सुबह अपने बाइक से जदिया थाना क्षेत्र के मानगंज गांव अपनी भांजी को घर छोड़ कर टिकुलिया लौट रहे थे। जैसे ही कोरियापट्टी पुल के समीप पहुंचे कि छातापुर की तरफ से जदिया की ओर आ रहे ट्रक ने बाइक चालक को रौंद कर घटना स्थल से ट्रक लेकर भाग निकले। स्थानीय ग्रामीणों ने बाइक से खदेड़ कर ट्रक को जदिया पैट्रोल पम्प पर पकड़ा।  जहां ट्रक खड़ी कर चालक और उप चालक फरार हो गया था। 

सूचना पाकर पहुंचे जदिया पुलिस ट्रक को कब्जे में कर थाना ले गई। जदिया थाना अध्यक्ष राजेश चौधरी ने घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में कर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया। इधर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

स्टेट हाईवे पर ट्रक ने बाइक चालक को रौंदा, मौत स्टेट हाईवे पर ट्रक ने बाइक चालक को रौंदा, मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 02, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.