लगातार हो रही बाइक चोरी से वाहन मालिकों में हड़कंप

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र में बाइक चोर गिरोह सक्रिय है लगातार बाइक चोरी की हो रही घटना से वाहन मालिकों में हड़कंप है. विगत एक सप्ताह के भीतर विभिन्न जगहों से करीब दो बाइक की चोरी हो चुकी है। 

बाइक चोर गिरोह द्वारा कहीं रात के अंधेरे में तो कहीं दिनदहाड़े आंखों के सामने से बाइक चोरी की घटना को अंजाम दिया जाता है, वहीं गम्हरिया थाना क्षेत्र के कौड़िहार तरावे पंचायत से चोरों ने बाइक चोरी कर लिया। मिलीजानकारी के अनुसार तरावे वार्ड नंबर 4 निवासी अनिल प्रसाद अमर ने गम्हरिया थाना में लिखित आवेदन देकर कहा कि बीते दिनों  संध्या में अपने दरबाजे पर बाइक लगा कर घर गया कुछ देर बाद वापस आने पर बाइक गायब पाया  जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर बीआर 43 डब्लू 9202 को काफी खोजबीन किया गया लेकिन पता नहीं चला। जिसके बाद थाना को सूचना दिया गया इस बाबत थानाध्यक्ष त्रिलोकी नाथ शर्मा ने कहा कि बाइक चोरी की घटना के बारे में लिखित आवेदन दिया गया है कांड दर्ज कर लिया.

लगातार हो रही बाइक चोरी से वाहन मालिकों में हड़कंप लगातार हो रही बाइक चोरी से वाहन मालिकों में हड़कंप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 01, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.