वृक्ष से लटक रहे 25 वर्षीय बालक का शव मिलने से हड़कंप

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज के गमैल स्थित एक आम के बगीचे में वृक्ष से लटक रहे 25 वर्षीय बालक का शव मिलने से हड़कंप मच गया

घटना के बावत जानकारी देते हुए बिहारीगंज वार्ड 6 के ग्रामीणों ने बताया कि समाजसेवी 25 वर्षीय ज्योतिष कुमार जो कि विनोद कामती का छोटा लड़का था. वह मेला में जेनरेटर वास्ते डीजल पहुंचा कर अपना घर चला गया. इसी बीच गांव में जारी मेला में सूचना दी गई कि ज्योतिष कुमार नहीं मिल रहा है. ग्रामीणों द्वारा खोजबीन करने पर पोखर के पास एक आम के बगीचे में एक वृक्ष के ऊपर 20 फीट रस्सी से लटकता हुआ उसका शव मिला. 

वहीं प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों ने बताया कि वह मेला हेतु तेल पहुंचा कर अपने घर की तरफ गया था. जब ग्रामीणों के द्वारा खोजबीन किया गया तो उसका चप्पल एवं गमछा मचान के निकट रखा हुआ था. संभावना व्यक्त की जा रही है कि उसे पहले अगवा किया गया, ततपश्चात उसकी हत्या कर शव को वृक्ष पर लटका दिया गया. 

घटना की सूचना बिहारीगंज थाने को दे दी गई है. समाचार लिखे जाने तक पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंच पाई थी. वहीं घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया. वहीं ग्रामीणों की माने तो उक्त घटना को जमीन संबंधी विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है. एक पक्ष द्वारा जमीन संबंधी मामले को लेकर जान से मारने की धमकी दिए जाने की भी बात भी सामने आ रही है.

(रिपोर्ट: रानी देवी/ मधेपुरा टाइम्स)

वृक्ष से लटक रहे 25 वर्षीय बालक का शव मिलने से हड़कंप वृक्ष से लटक रहे 25 वर्षीय बालक का शव मिलने से हड़कंप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 31, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.