मधेपुरा में भाजपा ने किया मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन

बिहार में नगरपालिका चुनाव स्थगित होने के खिलाफ मधेपुरा कर्पूरी चौक पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला फूँका। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष स्वदेश कुमार ने कहा कि म्युनिसिपल चुनाव में ओबीसी विरोधी नीति के कारण चुनाव स्थगित करना पड़ा। हमेशा से नीतीश कुमार ओबीसी समुदाय को वोट बैंक समझा और इन्हें ठगने का काम किया है। पटना उच्च न्यायालय के द्वारा चुनाव से पूर्व भी ओबीसी आरक्षण के सम्बंध में स्पष्ट नीति के तहत चुनाव कराने की निर्देश दिया गया था। लेकिन नीतीश कुमार ने न्यायालय के निर्देशों का पालन किये बिना चुनाव कराने का निर्णय लिया जो आज गलत साबित हुआ है। उसके बाद बेशर्मी की हद पार करते हुए यह कहना कि हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जायेंगे, ओबीसी समाज के लिए छलावा है। 

इस अवसर पर जिला महामंत्री जटाशंकर कुमार, जिला उपाध्यक्ष त्रिभुवन मंडल, गुलजार बंटी, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष रीता राय, युवा मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राहुल यादव आदि शामिल थे.


मधेपुरा में भाजपा ने किया मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन मधेपुरा में भाजपा ने किया मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 06, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.