चार पहिया वाहन ने बाइक को मारी ठोकर, बाइक पर सवार दो दोस्तों की मौत

सुपौल जिले के जदिया थाना क्षेत्र स्थित जदिया हाईस्कूल के समीप अज्ञात चार वाहन के धक्का से बाइक सवार 2 युवक की मौत हो गई। मृतक श्रीनगर थाना क्षेत्र के इसराइन बेला पंचायत स्थित घरदोल वार्ड 7 निवासी और मंगरवाड़ा पंचायत स्थित बतरान टोला वार्ड 7 के निवासी थे। घटनास्थल से अज्ञात चार चक्का वाहन के चालक घटनास्थल से वाहन को लेकर फरार हो गए। 

घटना की सूचना मिलते ही जदिया थानाध्यक्ष राजेश कुमार चौधरी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले का छानबीन कर रहे हैं। बताया गया कि श्रीनगर थाना क्षेत्र के मंगरवाड़ा बतरान टोला वार्ड 7 के निवासी सुधीर सरदार जदिया थाना क्षेत्र के कोरियापट्टी में आयोजित दुर्गा पूजा मेला देखने के लिए बुधवार को बिजेन शर्मा  के साथ घर से निकले थे। तकरीबन शाम के छह बजे जदिया थाना क्षेत्र के जदिया स्थित हाईस्कूल के समीप पंहुचते ही अज्ञात चार चक्का वाहन अनियंत्रित होकर बाइक सवार युवक को जबर्दस्त रुप से धक्का मार दिया। जिसके कारण बाइक चालक युवक सुधीर सरदार का घटनास्थल पर ही मौत हो गया। जबकि बाइक पर सवार एक अन्य बिजेन शर्मा गंभीर रुप से घायल हो गए। 

स्थानीय ग्रामीणों ने आनन-फानन में घायल बाइक सवार बिजेन शर्मा को रेफरल अस्पताल त्रिवेणीगंज में भर्ती कराया। परंतु चिकित्सक ने स्थिति गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया। परिजन बाइक सवार बिजेन को लेकर अपने घर लौट रहे थे, परंतु रास्ते में रामनगर बाजार पंहुचते ही बिजेन शर्मा की मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही परिजनों के बीच कोहराम मचा है। 

जदिया थानाध्यक्ष राजेश कुमार चौधरी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक सुधीर सरदार को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया गया है जबकि मृतक बिजेन शर्मा के परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। वहीं अज्ञात वाहन के चालक वाहन लेकर घटनास्थल से फरार हो गए हैं । घटना की छानबीन की जा रही है। दोनों दोस्त का शव गांव पहुंचते ही सैकड़ों की संख्या में मृतक को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। परिजनों का रो-रो कर हाल बुरा है.

मृतक सुधीर सरदार दिल्ली में रहकर मजदूरी करते थे । गत 15 दिन पूर्व दुर्गा पूजा मनाने अपने गांव आए हुए थे। उन्हें क्या पता था कि इस वर्ष के दुर्गा पूजा उनके जिंदगी का अंतिम दुर्गा पूजा होगा। बाइक के पीछे बैठे मृतक विजेन कुमार शर्मा भी दिल्ली मे रहकर मजदूरी करते थे । गत 1 माह पूर्व दुर्गा पूजा मनाने अपने घर आए हुए थे। अपने दोस्तों के साथ मेला देखने जा रहे थे। उन्हें क्या पता दोनों दोस्त की मौत एक साथ ही हो जाएगी । स्थानीय ग्रामीणों ने मृतक सुधीर कुमार और मृतक विजेंद्र शर्मा के बारे में बताया कि दोनों अच्छे स्वभाव के युवक थे।

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

चार पहिया वाहन ने बाइक को मारी ठोकर, बाइक पर सवार दो दोस्तों की मौत चार पहिया वाहन ने बाइक को मारी ठोकर, बाइक पर सवार दो दोस्तों की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 06, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.