हथियार के साथ-साथ भारी मात्रा में प्रतिबंधित कफ सिरप बरामद, कारोबारी पिता पुत्र गिरफ्तार

मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने बुधवार को गुप्त सूचना पर थाना क्षेत्र के पिठाई गांव में छापेमारी कर दो कारोबारी को हथियार और गोली के साथ भारी मात्रा में प्रतिबंधित कफ सिरप के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल किया.

गुरुवार को एसपी राजेश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर पूरे मामले का खुलासा करते हुए कहा कि सदर थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार को गुप्त सूचना मिली कि मिठाई के पिठाई गांव वार्ड नंबर 12 निवासी सिकन्दर यादव का पुत्र प्रिन्स कुमार अवैध रूप से प्रतिबंधित कफ सिरप का कारोबार कर रहा है. सूचना पर थानाध्यक्ष ने एक पुलिस टीम गठित किया, जिसमें पु.अ.नि. श्यामदेव ठाकुर, धर्मेन्द्र कुमार, श्याम नन्द यादव, स.अ.नि. लक्ष्मण राम सहित सशस्त्र पुलिस को शामिल किया.

एसपी ने बताया कि मामले की सत्यता के लिए सादे लिबास में पुलिस ने नाटकीय रूप से ग्राहक बनकर पहले प्रिन्स के घर जाकर प्रतिबंधित कफ सिरप की खरीदारी की और मामले की पुष्टि होते ही पुलिस टीम ने उनके घर की घेराबंदी कर तत्काल कारोबारी प्रिन्स को गिरफ्तार करते हुए 46 बोतल मादक पदार्थ के रूप मे कोडिनयुक्त विसकॉफ कफ सिरप बरामद किया. प्रिन्स से पूछताछ पर उसके निशानदेही पर पिता सिकन्दर यादव के कमरे की तलाशी ली जहां बिछावन के अन्दर छुपाकर रखे एक देशी कट्टा, एक मासकेट, दो जिन्दा कारतूस एक मोबाइल फोन को बरामद किया, साथ ही सिकन्दर यादव को भी गिरफ्तार कर लिया.

एसपी श्री कुमार ने बताया कि पिता पुत्र का आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है. दोनों के खिलाफ मद्य निषेध एवं उत्पाद अधिनियम और आर्म्स एक्ट के तहत सदर थाना में मामला दर्ज करते हुए दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. न्यायालय ने पिता पुत्र को जेल भेज दिया.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार सहित अन्य पुलिसकर्मी उपस्थित थे.

हथियार के साथ-साथ भारी मात्रा में प्रतिबंधित कफ सिरप बरामद, कारोबारी पिता पुत्र गिरफ्तार हथियार के साथ-साथ भारी मात्रा में प्रतिबंधित कफ सिरप बरामद, कारोबारी पिता पुत्र गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 13, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.