प्राइवेट स्कूल्स एसोसिएशन का शिक्षक सम्मान समारोह सह शिक्षा मंत्री का अभिनंदन समारोह पटना में 31 अगस्त को

प्राइवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन का शिक्षक सम्मान समारोह सह माननीय शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर का अभिनंदन समारोह पटना के रविंद्र भवन में 31 अगस्त 2022 को होने जा रहा है. 

इस कार्यक्रम में देश के विभिन्न राज्यों एवं बिहार के सभी जिलों से शिक्षा क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले शिक्षकों को सम्मानित किया जाएगा. एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष किशोर कुमार ने कहा कि मधेपुरा जिला से 105 शिक्षकों का चयन किया गया है, जिसे माननीय शिक्षा मंत्री सम्मानित करेंगे. 

राष्ट्रीय अध्यक्ष समायल अहमद ने बताया कि प्राइवेट स्कूल के शिक्षकों को उचित सम्मान देना सरकार का दायित्व है. हम सरकार के कार्यों में सहभागी हैं, पठन-पाठन के क्षेत्र में निजी विद्यालय के शिक्षकों का महत्वपूर्ण योगदान रहता है. उन्होंने माननीय शिक्षा मंत्री, माननीय मुख्यमंत्री, माननीय उपमुख्यमंत्री एवं महामहिम राष्ट्रपति से सरकारी विद्यालय के तर्ज पर प्राइवेट स्कूल के शिक्षकों को भी शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित करने का आग्रह किया. उन्होंने बिहार में नई सरकार को शुभकामनाएं दी और बेहतर शैक्षणिक माहौल बनाने की अपील की.

मधेपुरा जिला से कार्यक्रम में चौसा, आलमनगर, पुरैनी, उदाकिशनगंज, बिहारीगंज, मुरलीगंज, ग्वालपाड़ा, कुमारखंड, शंकरपुर, सिंहेश्वर, गम्हरिया, घैलाढ़ एवं मधेपुरा प्रखंड के शिक्षाविद संघ के संयोजक चीरामणि प्रसाद यादव एवं अध्यक्ष किशोर कुमार के नेतृत्व में शामिल हो रहे हैं.

प्राइवेट स्कूल्स एसोसिएशन का शिक्षक सम्मान समारोह सह शिक्षा मंत्री का अभिनंदन समारोह पटना में 31 अगस्त को प्राइवेट स्कूल्स एसोसिएशन का शिक्षक सम्मान समारोह सह शिक्षा मंत्री का अभिनंदन समारोह पटना में 31 अगस्त को Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 29, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.