मोटरसाइकिल-नकदी लूटकर युवक की गोली मारकर की हत्या, तीज पर्व को लेकर जा रहा था ससुराल

मंगलवार की सुबह मधेपुरा जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र के कड़ामा सपरदह के बीच एनएच 106 पर बाइक सवार राहगीर के साथ अपराधियों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया और इस दौरान अपराधियों ने मोटरसाइकिल और नगदी लूटने के साथ-साथ मोटरसाइकिल सवार युवक को दो गोली भी मार दी. घटना के बाद उदाकिशुनगंज पीएचसी ले जाने के क्रम में रास्ते में युवक की मौत हो गई । मृतक की पहचान बसनही थाना क्षेत्र के महुआ बाजार के चकला बासा के हीरालाल मंडल के पुत्र सितेश कुमार के रूप में की गई।

मिली जानकारी अनुसार मोटरसाइकिल सवार युवक तीज पर्व को लेकर अपने घर से चौसा थाना अन्तर्गत टीलाराही स्थित ससुराल जा रहा था। इसी बीच मंगलवार की सुबह करीब 7 बजे के आसपास एनएच 106 पर कड़ामा और सपरदह के बीच अज्ञात अपराधियों ने मोटरसाइकिल सवार को अकेला पाकर और बारिश की वजह से सुनसान सड़क को देख युवक के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया और मोटरसाइकिल सहित नकदी लूटपाट कर उसे दो गोली मारी. गोली युवक के पेट व पीठ के पजरा में लगी। गोली बारी की घटना की सूचना पाकर सपरदह और कड़ामा के ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे और इसकी सूचना पुरैनी पुलिस को दी। सूचना पाकर पुरैनी थाना पुलिस एंबुलेंस सहित घटनास्थल पर पहुंची और युवक को उदाकिशुनगंज अस्पताल ले जाया गया जहां रास्ते में ही युवक की मौत हो गई।

इस बावत थाना अध्यक्ष दीपक चंद्र दास ने बताया कि परिजनों को घटना के बाबत सूचना दी गई और शव को पोस्टमार्टम हेतु मधेपुरा भेज दिया गया। थाना अध्यक्ष दीपक चंद्र दास ने बताया कि पुलिस अपराधियो के खोजबीन में जुट गई है जल्द ही घटना में संलिप्त अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

मोटरसाइकिल-नकदी लूटकर युवक की गोली मारकर की हत्या, तीज पर्व को लेकर जा रहा था ससुराल मोटरसाइकिल-नकदी लूटकर युवक की गोली मारकर की हत्या, तीज पर्व को लेकर जा रहा था ससुराल  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 30, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.